Entertainment

अल्लू अर्जुन ने जवान निर्देशक एटली कुमार के साथ अपनी अगली फिल्म की पुष्टि की, ‘पुष्पा 2’ स्टार ने दिया संकेत

हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म ‘यंग’ काफी चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म ने देशभर के फिल्म प्रेमियों का दिल जीत लिया. दूसरी ओर, पिछले दिनों इस बात की काफी चर्चा हुई थी कि शाहरुख खान के बाद जवान से मशहूर हुए निर्देशक एटली कुमार अपनी अगली फिल्म में दक्षिणी सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ काम करेंगे। ये खबर सुनते ही उन्होंने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया. हालाँकि, इन खबरों पर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। इस बीच सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने हाल ही में जवान देखने के बाद किंग खान की तारीफ की. अर्जुन जवानों को देखने के बाद अल्लू ने पूरी टीम की तारीफ करते हुए एक लंबा ट्वीट किया।

अल्लू अर्जुन का ट्वीट

ट्वीट में सुपरस्टार ने शाहरुख खान, नयनतारा, दीपिका पादुकोण और निर्देशक-संगीतकार अनिरुद्ध रविचंद्र की भी प्रशंसा की। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अनिरुद्ध रविचंद्र ने भी सुपरस्टार को धन्यवाद दिया. संगीतकार अनिरू रविचंद्रन के इस ट्वीट के कमेंट सेक्शन में स्टार अरुल अर्जुन और संगीतकार अनिरू रविचंद्रन के बीच बातचीत भी एटली कुमार अभिनीत अरुल अर्जुन की अगली फिल्म का हिस्सा है। यह दिखाया गया था। अनिरुद्ध रविचंद्र की सराहना पर प्रतिक्रिया देते हुए, अल्लू अर्जुन ने कहा, “मुझे सिर्फ धन्यवाद नहीं चाहिए, मुझे एक अच्छा गाना चाहिए।” अनिरुद्ध ने अलु अर्जुन के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘रेडी’.

अनुमान है कि अल्लू अर्जुन एटली कुमार के साथ आने वाली अपनी अगली फिल्म को लेकर ही बात कर रहे हैं।

अब क्योंकि ‘रेडी’ सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का डायलॉग है। तो इसे इसी से लिंक करते हुए फैंस का अनुमान है कि अल्लू अर्जुन एटली कुमार के साथ आने वाली अपनी अगली फिल्म को लेकर ही बात कर रहे हैं। अल्लू अर्जुन और अनिरुद्ध के बीच हुई ये बातचीत अब सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। हर किसी की नजर अब सिर्फ एटली कुमार और अल्लू अर्जुन की फिल्म के आधिकारिक ऐलान पर टिकी है। बता दें कि इससे पहले भी जवान फिल्म के निर्देशक एटली कुमार ने इशारा दिया था कि वो इंडस्ट्री के सभी बड़े सितारों जैसे सलमान खान, आमिर खान और अल्लू अर्जुन के साथ अगली फिल्में करना चाहेंगे। अब लगता है कि एटली कुमार की अल्लू अर्जुन संग अगली फिल्म फाइनल हो चुकी है।