Entertainment

अल्लू अर्जुन ने शाहरुख खान के लिए दुआ की Shah Rukh Khan ने कहा ‘फायर खुद मेरे लिए…’

शाहरुख खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जवान ने देशभर में धूम मचा दी है. हर जगह इस फिल्म की तारीफ के कसीदे पढ़े जाते हैं. सुपरस्टार शाहरुख खान की इस फिल्म की कई फिल्मी सितारों ने भी खुलकर तारीफ की है. इस बीच टॉलीवुड सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने भी किंग खान की फिल्म जवान की तारीफ की. फिल्म स्टार ने एक लंबे स्तवन में फिल्म की प्रशंसा की। इसमें पुष्पा स्टार ने शाहरुख खान, नयनतारा, दीपिका पादुकोण, विजय सेतुपति और निर्देशक एटली कुमार की भी प्रशंसा की। अब किंग खान ने पुष्पा स्टार से अपनी फिल्म को मिली तारीफ पर प्रतिक्रिया दी है.

शाहरुख़ खान ने ट्वीट का किया रिप्लाई

शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन के ट्वीट पर कमेंट किया और लिखा, “धन्यवाद मेरे दोस्त।” आपके प्यार और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। और जब स्वयं उसकी प्रशंसा की गई और फायर द्वारा उसकी पिटाई की गई, तो वाह… इससे मेरा दिन बन गया। अब मैं जहां भी हूं खुद को युवा महसूस करता हूं। पुष्पा को तीन दिनों में तीन बार देखने के बाद, मुझे यह स्वीकार करना होगा कि मैंने निश्चित रूप से आपसे कुछ सीखा है। आपके लिए एक बड़ा आलिंगन, हम मिलने के तुरंत बाद मैं आपको व्यक्तिगत रूप से यह गले लगाऊंगा। यह यथाशीघ्र होगा. अपना चोरी हुआ माल रखो. ज्यादा प्यार। ‘

पुष्पा स्टार ने किया था ये ट्वीट

इससे पहले हम आपको बताना चाहेंगे कि सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने कमेंट कर लिखा था, “इस रिकॉर्ड-ब्रेकिंग ब्लॉकबस्टर के लिए पूरी जवान टीम को बधाई।” शाहरुख खान का सबसे कामुक अवतार। जो अपने शिकार से पूरे देश को पागल बना देता है. मैं आपके लिए बहुत खुश हूं। हमने तुम्हारे लिये इस विषय में प्रार्थना की है। विजय सेतुपति जी हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रहे थे। दीपिका पादुकोण बेहद खूबसूरत, कैज़ुअल और ग्लैमरस लग रही थीं। नयनतारा ने राष्ट्रीय स्तर पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। अनिरुद्ध, आपने पूरे देश को अपने संगीत से परिचित कराया है। फिल्म निर्माता एटली कुमार को बधाई।’ हमें गौरवान्वित करने के लिए. हमें एक स्मार्ट, विचारोत्तेजक विज्ञापन देने के लिए जिसने इतिहास रच दिया।