Entertainment

आदिल खान दुर्रानी ने राखी सावंत से मांगी मदद, एक्ट्रेस ने लीक किए प्राइवेट चैट के स्क्रीनशॉट

राखी सावंत हाल ही में आदिल खान दुर्रानी के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में थीं। राखी ने पिछले साल मिसौरी के बिजनेसमैन आदिल खान दुर्रानी से शादी की थी लेकिन शादी के कुछ महीनों बाद ही यह रिश्ता टूट गया। उनकी लड़ाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. राखी ने आदिल पर घरेलू हिंसा, रेप, धोखाधड़ी और न्यूड वीडियो बेचने समेत इतने गंभीर आरोप लगाए कि आदिल को कई महीनों के लिए जेल जाना पड़ा।

आदिल खान दुर्रानी ने राखी सावंत पर भी शिकंजा कसा

लेकिन जेल से बाहर आते ही आदिल खान दुर्रानी ने राखी सावंत पर भी शिकंजा कस दिया और एक्ट्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए. हाल ही में, राखी सावंत ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में आदिल के साथ अपनी बातचीत के कुछ स्क्रीनशॉट साझा किए, जिसमें आदिल उनसे बिग बॉस और लॉकअप जैसे रियलिटी शो में भाग लेने के बारे में बात करते हैं। आदिल की चैट में आप देख सकते हैं कि असल में कौन रियलिटी शो में जाना चाहता है.

मशहूर होने और बिग बॉस के घर में आने के लिए कुछ भी करेगी।’

राखी सावंत द्वारा शेयर की गई इस बातचीत में वह कहती नजर आ रही हैं, ‘मुझे एक गाना दीजिए और मैं लॉकअप या बिग बॉस में जाना चाहती हूं।’ मुझे कुछ करना है। राखी सावंत ने लिखा: ठीक है डार्लिंग. राखी सावंत ने चैट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, ‘मुझे पता था कि वह मशहूर होने और बिग बॉस के घर में आने के लिए कुछ भी करेगी।’ आपको बता दें कि राखी सावंत कई इंटरव्यू में दावा कर चुकी हैं, आदिल खान दुर्रानी उनसे प्यार नहीं करते थे, लेकिन आदिल ने फेमस होने के लिए उनका इस्तेमाल किया। इसलिए राखी ने आदिल से हुई इस बातचीत को सबूत के तौर पर इस्तेमाल किया. जनता के लिए उपलब्ध कराया गया।”