Bollywood

आमिर खान की नई फिल्म: आमिर खान ने नई फिल्म की घोषणा करते हुए कहा, ”हम इस फिल्म से सभी को हंसाएंगे.”

आमिर खान हमेशा अपनी फिल्मों में एक अलग दुनिया लेकर आते हैं। उनकी अलग कार्यशैली ने उन्हें इंडस्ट्री में अलग पहचान दिलाई है। आमिर आखिरी बार पिछले साल लाल सिंह चड्ढा के लिए सिनेमाघरों में उतरे थे। एक साल बाद, आमेर ने अपना नया एल्बम जारी किया। उनकी आने वाली फिल्म का नाम सितारे जमीन पर है। आमिर खान ने एक इवेंट में इस फिल्म की घोषणा की। इसके अलावा आमिर के फैंस इस खबर से काफी खुश हैं.

आमिर खान ने अपने नई अगली फिल्म की नई शेयर की

एक इंटरव्यू के दौरान आमिर खान ने अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में खबर साझा की। फिल्म का नाम सितारे ज़मीन पर है, जिसकी थीम तारे ज़मीन पर से मिलती-जुलती है। इस बारे में आगे बोलते हुए आमिर ने कहा, ”मैंने इस बारे में सार्वजनिक रूप से कुछ नहीं कहा है और अब भी ज्यादा कुछ नहीं कह पाऊंगा.” फिल्म का नाम है सितारे ज़मीन पर। आपको मेरी फिल्म तारे ज़मीन पर तो याद ही होगी. इस फिल्म का नाम सितारे ज़मीन पर है क्योंकि हम इसी विषय को दस कदम आगे ले जाते हैं।

कॉमेडी फिल्म होगी सितारे ज़मीन पर

आमिर ने आगे कहा, तारे जमीन पर जहां एक इमोशनल फिल्म थी, वहीं सितारे जमीन पर ने मुझे खूब हंसाया। इस फिल्म ने आपको रुलाया लेकिन ये फिल्म आपका मनोरंजन करेगी. हालाँकि, चूंकि विषय वही है, इसलिए हमने यह नाम सोच-समझकर चुना है। हम सभी में खामियां हैं, हम सभी में कमजोरियां हैं लेकिन हर किसी में कुछ न कुछ खास है इसलिए इस बार ईशान इस फिल्म का खास बाल किरदार है। तारे ज़मीन पर में, मेरे किरदार ने उनकी मदद की, लेकिन सितारे ज़मीन पर में, 9 लड़के मेरी मदद करेंगे, प्रत्येक अपनी-अपनी समस्याओं के साथ। इसका मतलब विपरीत है