Entertainment

आमिर खान दो महीने के लिए चेन्नई चले गए। वजह ये है कि एक्टर का ये फैसला आपको पसंद आ जाएगा.

आमिर खान हमेशा अपनी फिल्मों में एक अलग दुनिया लेकर आते हैं। आमिर खान ने हाल ही में अपनी नई नौकरी की घोषणा की है। वह आज भी इस क्षेत्र में सुर्खियां बटोरते हैं. इस फिल्म का नाम स्टार जमीन पर है। खैर, हाल ही में उन्हें लेकर एक बड़ी खबर आई है। अभिनेता आमिर खान के फैसले ने सभी को चौंका दिया. दरअसल, उन्होंने मुंबई छोड़कर चेन्नई में दो महीने बिताने का फैसला किया। जब ये खबर सामने आई तो आमिर खान के फैंस काफी हैरान हो गए. कुछ लोगों का मानना ​​है कि इसकी योजना किसी फिल्म की शूटिंग के लिए बनाई गई थी।

आमिर खान की माँ है वजह

उनके अस्थायी प्रवास का कारण उनकी प्यारी मां जीनत हुसैन हैं। क्योंकि वह अपनी माँ से बहुत प्यार करता है और उसकी बहुत परवाह करता है। फिलहाल उनका शहर में एक निजी चिकित्सा सुविधा में इलाज चल रहा है और आमिर खान इस महत्वपूर्ण समय में उनके साथ रहना चाहते हैं। इस दौरान चेन्नई में अभिनेता एक उपचार केंद्र के पास एक अच्छे होटल में रहने लगे। इससे जरूरत पड़ने पर वह अपनी मां के साथ रह सकता है। अपने परिवार के प्रति आमिर खान की प्रतिबद्धता उस मजबूत बंधन का प्रमाण है जो उन्हें एक साथ बांधता है। आमिर खान ने हाल ही में एक कॉन्क्लेव में घोषणा की थी कि वह अपने परिवार के साथ अधिक समय बिताना चाहते हैं और वह पिछले कुछ सालों से ऐसा कर रहे हैं।

आमिर खान की आने वाली फिल्म

‘सितारे जमीन पर’ की घोषणा करते हुए आमिर ने कहा कि ‘तारे जमीन पर’ एक इमोशनल फिल्म है और ‘सितारे जमीन पर’ खूब हंसी लाएगी. इस फिल्म ने आपको रुलाया लेकिन ये फिल्म आपका मनोरंजन करेगी. हालाँकि, चूंकि विषय वही है, इसलिए हमने यह नाम सोच-समझकर चुना है। हम सभी में खामियां हैं, हम सभी में कमजोरियां हैं लेकिन हर किसी में कुछ न कुछ खास है तो चलिए आगे बढ़ते हैं, इस बार ईशान इस फिल्म का खास बाल किरदार है। “तारे ज़मीन पर” में मेरे किरदार ने उनकी मदद की, लेकिन “सितारे ज़मीन पर” में 9 लड़के मेरी मदद करेंगे, प्रत्येक अपनी-अपनी समस्याओं के साथ। इसका मतलब विपरीत है.