Bollywood

आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल 2’ का नया पोस्टर आया सामने!

आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 25 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में आएगी। फैंस इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच आयुष्मान खुराना अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी आने वाली फिल्म के पोस्टर शेयर कर फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर रहे हैं। आयुष्मान खुराना ने एक बार फिर फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ का बेहद दिलचस्प पोस्टर शेयर किया, जिसने फैन्स का ध्यान खींचा। आइए देखें कि फिल्म के नए पोस्टर में क्या है। बता दें ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे भी नजर आएंगी।

आयुष्मान खुराना ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया ‘ड्रीम गर्ल 2’ का नया पोस्टर

आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं, ऐसे में फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है। वहीं, आयुष्मान कुरोलाना बीच-बीच में अपनी फिल्म के पोस्टर शेयर कर फैन्स को एक्साइटेड करते रहते हैं। आयुष्मान कुरोलाना ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का नया पोस्टर जारी किया। इस फिल्म के पोस्टर में आयुष्मान खुराना के साथ अनु कपूर, परेश रावल, मनजोत सिंह, विजय राज और अभिषेक बनर्जी जैसे कलाकार भी पूजा अवतार में नजर आ रहे हैं। पूजा का प्रेमी उसके सामने प्यार से लेटा नजर आया. फिल्म के नए पोस्टर पर आयुष्मान कुरुलाना ने कैप्शन दिया, ‘पूजा हजारों प्रेमियों का उत्सव है।’

फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ को मिला था अच्छा रिस्पॉन्स

आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2019 में रिलीज़ हुई थी जिसे बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अब फिल्म ”ड्रीम गर्ल 2” 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इस फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है. ड्रीम गर्ल का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया था और ड्रीम गर्ल 2 के निर्देशन की जिम्मेदारी भी उन्हीं की थी.