Entertainment

आलिया भट्ट की पहली हॉलीवुड फिल्म ‘Heart Of Stone’ की रिलीज डेट आउट, Netflix के प्रोमो में दिखी एक्ट्रेस की झलक

आलिया भट्ट के लिए साल 2022 लकी रहा था और अब 2023 भी स्पेशल होने वाला है। बीते साल Alia Bhatt ने अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग पूरी की थी, जो कि इस साल रिलीज होने वाली है। Netflix ने आलिया की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘Heart Of Stone’ की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। Netflix द्वारा रिलीज किए गए 2023 में आने वाली फिल्मों के प्रोमो में आलिया भट्ट की पहली हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की झलक देखने को मिल रही है। फिल्म के प्रोमो में आलिया भट्ट को देखकर फैंस काफी खुश हैं और सोशल मीडिया पर आलिया की तारीफ कर रहे हैं।

माँ सोनी राजदान ने शेयर की क्लिप

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी इस वीडियो से आलिया का सीन शेयर किया है। नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से सभी फिल्मों का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें 2023 में आने वाली फिल्मों की रिलीज डेट बताई गई है। इसी प्रोमो में गैल गैडोट के साथ आलिया भट्ट की ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ भी दिख रही है जिसमें आलिया नजर आ रही हैं। इस प्रोमो को आलिया ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ‘हार्ट ऑफ स्टोन, अगस्त 11 2023।’ वीडियो में आलिया भले ही 1 सेकेंड के लिए दिखी हैं लेकिन उससे भी फैंस का दिन बन गया है। 

फिल्म ‘Heart Of Stone’ में आलिया भट्ट ‘कीया धवन’ नाम का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में आलिया के साथ एक्ट्रेस गैल गैडोट और जेमी डोर्नन नजर आने वाली हैं। आलिया ने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। आलिया की बेटी का जन्म 6 नवंबर को हुआ था, जिसका नाम नीतू कपूर ने ‘राहा’ रखा है। आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वह फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में पहली बार कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म की अनाउंसमेंट 2021 में हुई थी, जिसकी शूटिंग इस साल शुरू हो सकती है।