Entertainment

आलिया भट्ट के लिपस्टिक हटाने वाले बयान पर रणबीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘इस वजह से लोग मुझे टॉक्सिक कहते हैं…’

रणबीर कपूर ने हमेशा अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है। फैंस उनकी अगली फिल्म एनिमल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अब अभिनेता को अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करते और अपने आसपास की नकारात्मकता से लड़ने सहित कई चीजों पर टिप्पणी करते देखा गया है। इसके अलावा उन्होंने लिपस्टिक को लेकर आलिया भट्ट के बयान को भी खारिज कर दिया, जिसमें उन्होंने इसे जहरीला बताया था। कुछ हफ्ते पहले आलिया भट्ट ने खुलासा किया था कि रणबीर कपूर उनसे लिपस्टिक हटाने के लिए कहते हैं क्योंकि वह लिपस्टिक नहीं लगाते हैं। आइये देखते हैं पूरी रिपोर्ट.

रणबीर कपूर ने साधा ट्रोलर्स पर निशाना

ज़ूम के बातचीत के दौरान दौरान ट्रोलर्स पर निशाना साधते हुए, रणबीर कपूर ने कहा कि “मैं सोशल मीडिया पर नहीं हूं इसलिए मुझे इससे निपटने की जरूरत नहीं है जो कि बहुत अच्छी बात है। लेकिन मुझे लगता है कि नकारात्मकता बहुत महत्वपूर्ण है, खासकर यदि आप एक कलाकार हैं। मुझे लगता है कि दोनों का होना जरूरी है क्योंकि तभी संतुलन बना रहता है। उन्होंने आगे कहा कि हाल ही में, मैं टॉक्सिसिटी के बारे में लेख पढ़ रहा था, जो की मेरे द्वारा दिए गए कुछ बयानों से संबंधित था और मैं इसे समझता हूं। और मैं उन लोगों के पक्ष में हूं जो इसके लिए लड़ रहे हैं, अगर वे मुझे इसके चेहरे के रूप में इस्तेमाल करते हैं।

ये था विवाद

लिपस्टिक लगाने पर आलिया भट्ट के मेकअप ट्यूटोरियल ने इंटरनेट पर तब हंगामा मचा दिया जब उन्होंने कहा कि उनके पति रणबीर कपूर ने उनसे “लिपस्टिक पोंछने” के लिए कहा था। उन्होंने ये भी कहा कि रणबीर कपूर को लिपस्टिक लगाना पसंद नहीं है. रणबीर की टिप्पणियों ने उन्हें विवाद में डाल दिया और कई नेटिज़न्स ने उन्हें एक जहरीला पति करार दिया।