Entertainment

आशका गोराड्या ने पति के साथ फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप, इमोशनल नोट ने खींचा ध्यान

आशका गोराडिया जल्द ही मां बनने वाली हैं। यह अभिनेत्री गर्भावस्था की तीसरी तिमाही में है। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी का एक खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसमें वह अपने पति ब्रेंट गोबेल के साथ शादी के जोड़े में नजर आ रही थीं। इस फोटो में एक्ट्रेस ने बड़ी टोपी और सफेद शादी का जोड़ा पहना हुआ है. जारी किए गए इस वीडियो में आशका गोराडिया ने अपनी शादी की रस्मों की तस्वीरों के साथ-साथ अपनी लेटेस्ट मैटरनिटी फोटो भी शेयर की है. अभिनेत्री ने अपनी शादी की तस्वीरों को अपनी मातृत्व तस्वीरों के साथ जोड़ा और दोनों पोज़ को काफी हद तक एक जैसा रखा। यह वीडियो अभिनेत्री की शादी की यादों के साथ उसकी गर्भावस्था के खूबसूरत पलों को जोड़ता है। वीडियो शेयर करते हुए टीवी सीरीज स्टार ने अपने पति ब्रेंट गोबेल के लिए बेहद प्यारा, इमोशनल मैसेज लिखा. उससे पहले यहां देखें आशका गोराडिया का खूबसूरत मैटरनिटी फोटोशूट वीडियो।

आशका गोराडिया ने ब्रेंट गोबले को बताया, ‘बेस्ट पापा’

इस लंबे नोट में आशका गोराडिया ने अपने पति को बेस्ट पति बताया है. एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि उन्हें यकीन है कि वह एक बेहतरीन पिता भी बनेंगे. अभिनेत्री ने बैकग्राउंड में जेड फेसर के गाने ‘ए थाउजेंड इयर्स’ के साथ अपनी तस्वीरें साझा कीं और लिखा, ‘दुनिया के सबसे अच्छे आदमी से शादी करने से पहले एक हजार साल तक इस गाने को गाया।’ …मुझे ख़ुशी है कि आप मेरे पति और मेरे बच्चे के पिता हैं। 8 सप्ताह में क्या होगा. आप एक अद्भुत साथी रहे हैं और मुझे पता है कि हमारा बच्चा आपके जैसा पिता पाकर धन्य होगा। कोई झंझट नहीं, सरल, विनम्र और सभी का बहुत सम्मान करने वाला, सभी से प्यार करने वाला, ईमानदार और जमीन से जुड़ा हुआ। मैं जोड़ सकता हूँ: बहुत सुन्दर, मेरे नीली आँखों वाले पति। आपके साथ एक और वैसा ही व्यक्ति बनाना मेरे जीवन की सबसे बड़ी खुशी होगी। मैं तुमसे प्यार करता हूँ, ब्रेंट गोबल। मैं तुमसे प्यार करता हूँ, ब्रेंट गोबल। अधिकांश लहरें और चमक. ऐसी कोई चीज़ नहीं है जिसे मैं तुमसे ज़्यादा प्यार करता हूँ। तब, अब और हमेशा के लिए।”

आशका गोराडिया के वीडियो पर मर मिटे फैंस

अदाकारा आशका गोराडिया के इस वीडियो पर अब फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए कई लोगों ने अदाकारा को नए सफर की बधाई दी है। जबकि, कई फैंस उनके बेबी के आने को लेकर उत्साहित दिखे। साथ ही अदाकारा का ये इमोशनल नोट भी कई लोगों का दिल पिघला गया। बता दें कि अदाकारा नवंबर महीने में अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं।