Bollywood

इब्राहिम अली खान को मिला एक और बड़ा प्रोजेक्ट, इस मशहूर डायरेक्टर के साथ मिलाया हाथ?

हर साल कोई न कोई स्टार किड बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करता है। इस बार हम बात कर रहे हैं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा के डेब्यू की। ये स्टार किड्स जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म में अभिनय करेंगे। वहीं सैफ अली खान के लाडले बेटे इब्राहिम अली खान अपने डेब्यू से तहलका मचा रहे हैं. पिछले दिनों खबर आई थी कि वह जल्द ही सिरजामिन प्रोडक्शंस की धर्मा में अभिनय करेंगी। फिल्म में मलयालम सुपरस्टार काजोल और पृथ्वीराज सुकुमारन हैं। वहीं इब्राहिम को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है.

इब्राहिम को मिली दूसरी बड़ी फिल्म

फिल्म ‘सरजमीन’ की रिलीज में अभी वक्त है. अब खबर है कि इब्राहिम को एक और फिल्म मिल गई है। इब्राहिम प्रशंसित ‘स्त्री’ निर्माता दिनेश विजान की फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे। पिंकविला के मुताबिक, इब्राहिम अपनी दूसरी फिल्म दिनेश विजान की मडोका फिल्म्स के साथ कर रहे हैं। इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म का नाम डीलर है, जिसका निर्देशन कुणाल देशमुख ने किया है। “इब्राहिम को वास्तव में स्क्रिप्ट पसंद आई और उन्होंने तुरंत हाँ कह दी। इब्राहिम के साथ बातचीत अंतिम चरण में है और वह जल्द ही एक अनुबंध पर हस्ताक्षर करेंगे। सूत्र ने यह भी बताया कि अभिनेत्री की पहचान अभी तक स्थापित नहीं हो पाई है।

‘सरजमीन’ को डायरेक्ट करेंगे कायोज ईरानी

यह फिल्म सरजमीन नाम से शूट की जाएगी और इसका निर्देशन बोमन ईरानी के बेटे कायोजी ईरानी करेंगे। तो करण जौहर इस फिल्म के प्रोड्यूसर होंगे. हाल ही में खबर आई थी कि यह फिल्म वेहरमाच के बारे में एक कहानी होगी। फिल्म के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन कहा जा रहा है कि इसका बजट बड़ा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म इस साल दिसंबर में फ्लोर पर जाएगी। इतना ही नहीं इस फिल्म की शूटिंग लंदन में होगी। इसके अलावा कई और  जगहों पर  भी इस फिल्म की शूटिंग की जाएगी।