Entertainment

इवेंट में शाहरुख खान ने जवान की कहानी के बारे में बात की और कहा, “ये हम सब के बारे में है।”

2023 शाहरुख खान के लिए बहुत अच्छा साल रहा। इस साल शाहरुख खान निर्देशित दो फिल्में रिलीज हुईं, पहली ‘पाटन’ और दूसरी ‘जोन’ और दोनों ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया। फिल्म ‘पाटन’ जहां अपने एक्शन की वजह से चर्चा में रही तो वहीं ‘जावन’ की कहानी काफी चर्चित रही. यह फिल्म कई लोगों की समस्याओं को संबोधित करती है। अब इस फिल्म को लेकर शाहरुख खान ने अपनी राय जाहिर की है. फिल्म की कहानी के बारे में शाह खान के पास कहने के लिए बहुत कुछ था। इस विषय पर एक वीडियो सोशल नेटवर्क पर प्रसारित हो रहा है।

शाहरुख खान ने ‘जवान’ को लेकर कही ये बात

शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति की फिल्म जवान रिलीज के 27 दिन बाद भी सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है। इसके दो कारण हैं: पहली फिल्म की रिकॉर्ड कमाई और दूसरी फिल्म की शानदार कहानी। फिल्म की कहानी को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई. इसी बीच शाहरुख खान ने फिल्म को लेकर अपनी राय रखी. इवेंट के दौरान किंग खान ने कहा, ”फिल्म के तमाम शोर और रंगीन प्रस्तुति के बावजूद, आप देख सकते हैं कि फिल्म वास्तव में आपके और हम सभी के बारे में है। “हम गंजा नहीं होना चाहते, मैं गंजा नहीं होना चाहता।” इसके अलावा, शाहरुख खान ने कहा, “फिल्म की कहानी हम में से प्रत्येक की आवाज है।” शाहरुख खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही मशहूर हो गया. इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट भी किए.

‘जवान’ ने अब तक की इतनी कमाई

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म कुछ दिनों पहले हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। इसके अलावा ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब तक कई बड़े रिकॉर्ड्स तोड़ चुकी हैं। अगर ‘जवान’ की कमाई की बात करें तो फिल्म ने अब तक 554.44 करोड़ रुपये कमा लिए है।