Entertainment

इस एक्ट्रेस से बेइंतहा मोहब्बत करते थे करण जौहर, बसाना चाहते थे घर

फेमस फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। नेपोटिज्म पर अपने बयानों से लेकर ‘कॉफी विद करण’ में सितारों के लव अफेयर्स की पोल खोलने के कारण करण जौहर कई बार मुसीबत में फंस चुके हैं। अक्सर विवादों से घिरे रहने वाले करण जौहर अपनी लव लाइफ को लेकर भी लोगों के निशाने पर रहते हैं। फिल्ममेकर का नाम इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स के साथ जुड़ चुका है, हालांकि करण जौहर आज तक सिंगल ही हैं।

इस एक्ट्रेस पर आ गया था करण जौहर (Karan Johar) का दिल

करण जौहर ने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया था कि वह बचपन में वह एक लड़की को दिल दे बैठे थे। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि वह लड़की कोई और नहीं बल्कि करण की बेस्ट फ्रेंड ट्विंकल खन्ना थीं। फिल्ममेकर ने कहा था कि ट्विंकल खन्ना ही वह स्पेशल लड़की थीं, जिसे वह पागलों की तरह प्यार करते थे और वह एक्ट्रेस से शादी भी करना चाहते थे। बता दें कि करण जौहर और ट्विंकल खन्ना एक-साथ बोर्डिंग स्कूल में पड़ते थे। करण ने ट्विंकल खन्ना की किताब मिसेज फनीबोंस के लॉन्च पर यह बड़ा खुलासा किया था। वहीं एक्ट्रेस ने भी फिल्ममेकर की इस बात पर अपनी मुहर लगाई थी। ट्विंकल ने बताया था, “करण मुझसे प्यार करता था। उस समय मेरी छोटी-छोटी मूंछे थी और वह हमेशा उन्हें देखकर कहता था कि मुझे तुम्हारी मूंछे पसंद हैं।”

करण जौहर ने ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) पर लगाया था दिल तोड़ने का आरोप

बता दें कि करण जौहर अपनी डेब्यू फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना को कास्ट करना चाहते थे। हालांकि ट्विंकल ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था। इस बात को लेकर फिल्ममेकर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ट्विंकल ने मेरी डेब्यू फिल्म को करने से मना कर दिया, इससे मेरा दिल टूट गया था। साल 1998 में आई इस फिल्म में एक्टर शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और काजोल नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।