Bollywood

इस दिन रिलीज होगा प्रभास की फिल्म सालार का ट्रेलर और फैंस शुरू कर देंगे काउंटडाउन.

प्रभास की अगली फिल्म सालार का सभी को इंतजार है। मेकर्स ने आज एक बड़ा ऐलान किया और फैंस को फिल्म की नई रिलीज डेट की जानकारी दी. इसके बाद सुपरस्टार प्रभास के कट्टर प्रशंसकों की खुशी सातवें आसमान पर है। इस फिल्म को देशभर में तवज्जो मिली है. सुपरस्टार प्रभास ‘केजीएफ’ निर्देशक प्रशांत नील की नई फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। वहीं इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हासन नजर आएंगी। यह फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होने वाली थी। हालांकि, पोस्ट-प्रोडक्शन में देरी के कारण निर्माताओं ने इस फिल्म की रिलीज डेट बदल दी है। फिल्म क्रिसमस 2023 में स्क्रीन पर आएगी। इस बीच प्रभास स्टारर सालार के ट्रेलर के बारे में दिलचस्प जानकारी सामने आई है।

इस दिन रिलीज होगा ‘सालार’ का ट्रेलर

सालार का रोमांचक टीजर आने के बाद से ही फैंस की निगाहें फिल्म के ट्रेलर पर टिकी हुई हैं। फिल्मी गलियारों से मिल रही ताजा जानकारी की मानें तो इस फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज किया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, होमएबल फिल्म्स और डायरेक्टर प्रशांत नील सुपरस्टार प्रभास के जन्मदिन पर उनके फैंस को बड़ा तोहफा देने की तैयारी में हैं। इस फिल्म का ट्रेलर सुपरस्टार प्रभास के जन्मदिन पर रिलीज किया जाएगा. ऐसे में उनके फैंस की खुशी दोगुनी हो जाएगी. प्रिय स्टार प्रभास का जन्मदिन 23 अक्टूबर है। ऐसे में मेकर्स फिल्म रिलीज होने से दो महीने पहले फैंस को इस फिल्म को देखने का मौका देंगे.

‘डंकी’ से भिड़ेगी ‘सालार’

दिलचस्प बात ये है कि जिस दिन सुपरस्टार प्रभास की मूवी ‘सालार’ रिलीज हो रही है। ठीक उसी दिन सुपरस्टार शाहरुख खान की मूवी ‘डंकी’ भी रिलीज होगी। ऐसे में 22 दिसंबर 2023 के दिन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर धमाल होने वाला है। तो क्या आप भी इस मेगा क्लैश के लिए एक्साइटेड हैं। अपनी राय हमें कमेंट कर बता सकते हैं।