Bollywood

इस दिन रिलीज होगा शाहरुख खान की फिल्म जावन का ट्रेलर, फैंस हुए खुश!

शाहरुख खान और नयनतारा की फिल्म ‘जोन’ सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। यह फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में शाहरुख खान का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। अत्रि कुमार की “ज्वांग” का ट्रेलर अभी तक रिलीज़ नहीं हुआ है। इस बीच, हम उन प्रशंसकों की आवाजों का जवाब देना शुरू कर रहे हैं जो हमारा इंतजार कर रहे हैं। हालाँकि, इस बीच, “ज्वांग” के संबंध में निर्माता की ओर से अच्छी खबर आई। निर्माता ने “जवां” के ट्रेलर की रिलीज की तारीख की घोषणा की है।

इस दिन रिलीज होगा ‘जवान’ (Jawan) का ट्रेलर

शाहरुख खान, नयनतारा और सान्या मल्होत्रा ​​की मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान के ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आ गई है। दरअसल इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज से 7 दिन पहले 31 अगस्त को रिलीज किया जाएगा. ऐसे में जावन ट्रेलर को लेकर फैंस का उत्साह दोगुना हो गया है.

‘जवान’ की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) की एडवांस बुकिंग भी काफी धड़ल्ले से हो रही है। हालांकि, इस फिल्म की प्री-सेल अभी अमेरिका, यूएई, ऑस्ट्रेलिया, सऊदी अरब और जर्मनी जैसे देशों में ही शुरू हुई है। भारत में अभी इस फिल्म की प्री-सेल शुरू नहीं हुई है. हालाँकि, इस फिल्म के टिकट विदेशों में धड़ल्ले से बिक रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने यूएस में प्री-सेल्स में 20 करोड़ रुपये की कमाई की है। बता दें पिछले 20 दिनों में अमेरिका में एक फिल्म की बुकिंग हुई है.