Entertainment

इस बात को लेकर अमीषा पटेल Gadar 2 के डायरेक्टर से नाराज हैं और उनका कहना है कि वह पाकिस्तान जाकर करना चाहती थीं काम।

गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. इस फिल्म को रिलीज हुए 50 दिन से ज्यादा हो गए हैं और अब भी गदर 2 सिनेमाघरों में चल रही है और दर्शक इसे देखने आ रहे हैं. इस फिल्म में सनी देओल के अलावा अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा की एक्टिंग को भी पसंद किया गया था. इस फिल्म की कमाई को लेकर एक्ट्रेस अमीषा पटेल और डायरेक्टर अनिल शर्मा के बीच कई बार मतभेद की खबरें आ चुकी हैं. दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ भी बयानबाजी की. अब इनके झगड़े की असली वजह सामने आ गई है।

यहां जानें क्या है वजह?

गदर 2 की रिलीज के बाद से अमीषा पटेल लगातार अनिल शर्मा और उनके प्रोडक्शन हाउस के खिलाफ बोल रही हैं। अब असली वजह सामने आ गई है. मीडिया रिपोर्ट्स में इनकी लड़ाई की वजह बताई गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमीषा पटेल गद्दार 2 में अपने सीन की लंबाई से नाखुश थीं। उन्हें फिल्म के अन्य सीन में भी दिखना पड़ा, जिसमें वह सीन भी शामिल था जब वह अपने बेटे को छुड़ाने के लिए पाकिस्तान गई थीं। अमीषा पटेल ने कथित तौर पर अनिल शर्मा से कहा है कि वह अपने बेटे को बचाने के लिए पाकिस्तान जाना चाहती हैं और खुद खलनायक को मारना चाहती हैं। हालांकि, डायरेक्टर ने अमीषा पटेल की बात को नजरअंदाज करते हुए सब कुछ स्क्रिप्ट के मुताबिक किया और फिल्म हिट हो गई।

गदर 3 का हिस्सा ना बनने की बात कर चुकी हैं अमीषा पटेल

गदर 2 के सुपरहिट होने के बाद इस फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर चर्चा शुरू हो गई है. दावा है कि मेकर्स जल्द ही गदर 3 पर काम शुरू करेंगे। इन खबरों के बीच अमीषा पटेल ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने कहा कि अगर फिल्म में उनके ज्यादा सीन नहीं होंगे तो वह इसमें हिस्सा नहीं लेंगी। अमीषा पटेल ने कहा कि फिल्म में तारा और सकीना के साथ ज्यादा सीन होने चाहिए। सकीना के फैन्स को वह कभी निराश नहीं करना चाहेंगी. इसी वजह से अगर किसी फिल्म में कम सीन होंगे तो वह उसमें काम नहीं करेंगी।