Entertainment

इस शो में धमाल मचाएंगी सुंबुल तौकीर खान, ‘बोलीं- ‘यह बहुत ही चुनौतीपूर्ण है’

बिग बॉस 16 खत्म हो गया है लेकिन इस शो के तमाम कंटेस्टेंट अब किसी न किसी वजह से चर्चा में बने हुए हैं। शो में टीवी एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) भी नजर आई थीं, जिन्हें काफी पसंद किया गया। वहीं, बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) से बाहर आने के बाद सुंबुल तौकीर खान को अपना नया प्रोजेक्ट मिल गया है, जिसके लिए वह काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। कहा जा रहा था कि सुंबुल बिग बॉस के बाद सीधा खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में नजर आएंगी। लेकिन एक्ट्रेस ने एक वेब शो साइन किया है, जिसके लिए वह काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं। 

वेब शो में नजर आएंगी सुंबुल

दरअसल, टीवी एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान ने वेब शो ‘डियर इश्क’ (Dear Ishq) साइन किया है, जिसमें कुणाल वर्मा और सेहबान अजीम नजर आ रहे हैं। सुंबुल इस शो में एक इंफ्यूएंसर की भूमिका में नजर आएंगी। शो में सुंबुल और सेहबान के बीच टक्कर देखने को मिलेगी। इस वेब शो के लिए सुंबुल काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। हाल में, सुंबुल ने अपने शो के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं फिक्शन शो की बहुत बड़ी फेन हूं। बिग बॉस के बाद यह पहला प्रोजेक्ट है, जिसमें मैं बतोर एक्टर नजर आऊंगी। मैं अपने किरदार के लिए थोड़ा नवर्स और एक्साइटेड हूं। मैं अपना 100 पर्सेंट दूंगी। हालांकि, यह थोड़ा चुनौतीपूर्ण भी है क्योंकि दर्शकों ने अब तक मुझे सुंबुल के रूप में ही देखा है।

खतरों के खिलाड़ी में आने की उठ चुकी है बात

बता दें कि सुंबुल तौकीर खान ने आर्टिकल 15 में काम किया था लेकिन एक्ट्रेस को पॉपुलैरिटी सीरियल इमली से मिली। इस शो के बाद वह बिग बॉस 16 में नजर आईं, जहां से उनकी पॉपुलैरिटी को चार चांद लग गए। जब सुंबुल बिग बॉस से बाहर आईं तो कहां जा रहा था कि उनका अगला प्रोजेक्ट खतरों के खिलाड़ी हो सकता है। खुद सुंबुल ने भी एक इंटरव्यू में कहा कि अगर उन्हें यह शो ऑफर होता है तो वह इसे करना चाहेंगी।