Entertainment

उर्फी जावेद का लुक देखकर लोगों की आँखें खुली रह गयी और उन्होंने पूछा, ‘क्या आप अगले भोला में भुलैया छोटा पंडित बनेंगे?’

उर्फी जावेद अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर आज भी सुर्खियों में रहती हैं। कभी उनका बोल्ड अवतार सुर्खियां बटोरता है तो कभी उनका अजीब अवतार शहर में चर्चा का विषय बन जाता है। उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उर्फी जावेद को बेहद अजीब अंदाज में देखा जा सकता है. जब कई लोगों ने उनका ये लुक देखा तो उनके दीवाने हो गए. इस वीडियो पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं आईं.

उर्फी जावेद का वीडियो

इस वायरल वीडियो में उर्फी जावेद बिल्कुल अलग अवतार में नजर आ रही हैं. उन्होंने खुद को लाल रंग से रंग लिया. उन्होंने अपने कानों के पीछे अगरबत्ती भी लगा रखी थी। वह नारंगी रंग की धोती और गले में गेंदे की माला भी पहनती हैं। इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही उन्होंने लिखा, ”मुझे उम्मीद है कि हर कोई जानता होगा कि छोटा पंडित भूल भुलैया का एक किरदार है.” वह हैलोवीन पार्टी के लिए पूरी तरह से तैयार थी लेकिन जा नहीं सकी, इसलिए मैंने वीडियो पोस्ट करने का फैसला किया।”

फैंस के आये कमैंट्स

हम आपको बता दें कि इस वीडियो पर यूजर्स की खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘क्या आप अगली भूल भुलैया में छोटा पंडित बनेंगे?’ जबकि दूसरे ने कहा, “हाँ, केवल तुम सातकी, किसी और में साहस नहीं है।” एक यूजर ने लिखा, “हिंदू आस्था का मजाक मत उड़ाओ,” जबकि दूसरे ने पूछा, “यह हैलोवीन लुक कहां से आया?” वह छोटा पंडित था, ठीक है?”