Entertainment

उर्फी जावेद की गर्दन पर लगी चोट, यूजर बोले- घर पर आराम करो, आखिर पत्ता गोभी क्यों निकली हो?

उर्फी जावेद कभी-कभी अपने फैशन से खुद को बड़ा नुकसान पहुंचा लेती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ. मंगलवार को एक्ट्रेस का एक नया वीडियो सामने आया, जिसमें वह पीले रंग के आउटफिट में नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस की गर्दन पर भी चोट देखी गई.

क्या उर्फी जावेद को लगी चोट ?

उर्फी जावेद अपने लुक से अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करने में कभी असफल नहीं होती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ. उर्फी जावेद को मंगलवार को मुंबई में स्पॉट किया गया। इस समय वह पीले रंग की अजीब सी ड्रेस पहने नजर आईं. हमेशा की तरह लोगों की नजर सबसे पहले उनकी ड्रेस पर गई और फिर उनकी गर्दन पर गई. वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि उर्फी के साथ कुछ ऐसा हुआ है जिसकी वजह से उनकी गर्दन पर चोट लग गई है. हालाँकि, उनके फैशन में कोई कमी नहीं थी।

गर्दन के दर्द से परेशान थी उर्फी

हालांकि, वीडियो में एक्ट्रेस थोड़ी परेशान नजर आईं. जहां वह हमेशा मीडिया को देखकर हंसती रहती हैं, लेकिन आज ऐसा नहीं हुआ. उसके चेहरे से मुस्कान गायब हो गई. उर्फी जावेद दर्द से कराह उठीं. मीडिया को पोज देने के लिए महिला को उर्फी की गर्दन से पट्टी हटाते हुए देखा गया। कथित तौर पर उर्फी जावेद के ऊपर गिर गईं और उनकी गर्दन पर चोट लग गई।

सोशल मीडिया पर हो गई ट्रोल

इस वीडियो को उर्फी जावेद को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। एक यूजर ने उनकी ड्रेस को  पत्तागोभी बताते हुए लिखा- चोट लगी है तो घर पर आराम करो क्यों पत्ता गोभी बनकर निकलनी हो। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा-  कितनी गिरती पड़ती हो। तीसरे ने लिखा- ऐसी भी क्या मजबूरी थी बहन घर पर रहती।