Entertainment

उर्फी जावेद के सामने राज कुंद्रा ने हटाया अपना मास्क, वीडियो देख लोग बोले- ‘इन दोनों को लेकर रिलीज होगी फिल्म’

राज कुंद्रा का नाम एडल्ट फिल्मों में आता है। फिर उन्हें दो महीने के लिए जेल में डाल दिया गया। जेल से छूटने के बाद से राज कुंद्रा ने मास्क पहनना जारी रखा है। राज कुंद्रा कभी भी सार्वजनिक रूप से बिना मास्क के नजर नहीं आते हैं। टीवी एक्टर राज कुंद्रा और मॉडल उर्फी जावेद के बीच हाल ही में सोशल मीडिया पर विवाद हुआ था। इस बार उर्फी जावेद और राज कुंद्रा ने एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों साथ नजर आ रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि राज कुंद्रा ने उर्फी जावेद के सामने अपना मास्क हटा दिया।

उर्फी जावेद और राज कुंद्रा के वीडियो पर कमेंट

यही वीडियो उर्फी जावेद और राज कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में दोनों ने मास्क पहना हुआ है. इसके बाद राज कुंद्रा उर्फी जावेद के सामने अपना मास्क हटा देते हैं। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ”यह सिर्फ एक ट्रेलर है…” दोनों के वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं, जिनमें से कुछ मजेदार हैं तो कुछ उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. राज कुंद्रा और उर्फी जावेद के वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, ”दोनों लड़ते हैं और फिर साथ आ जाते हैं.” यूजर ने लिखा, ”ऐसा लगता है जैसे बचपन में उर्फी सिर के बल गिरी थी.” यूजर ने लिखा, ”फिल्म ”दोनों” जल्द ही रिलीज होगी. एक यूजर ने लिखा, “दो लोग एक साथ मास्क पहने हुए हैं।”

राज कुंद्रा और उर्फी जावेद का प्रोजेक्ट

राज कुंद्रा ने अपनी स्टैंड-अप कॉमेडी के दौरान उर्फी जावेद के ड्रेसिंग स्टाइल का मजाक उड़ाया था. राज कुंद्रा के बयान के मुताबिक उर्फी जावेद ने उन्हें पोर्न किंग कहा था. ऐसे में दोनों पक्षों के बीच की तकरार सोशल नेटवर्क पर नजर आने लगी. दोनों का वीडियो जारी होने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों किसी प्रोजेक्ट में नजर आएंगे. वहीं, वीडियो के डिस्क्रिप्शन में एक ट्रेलर का जिक्र किया गया है. गौरतलब है कि हाल ही में राज कुंद्रा की बायोग्राफी को लेकर चर्चाएं गर्म हैं और इस बायॉपिक में उर्फी जावेद के होने की भी अटकलें लगाई जा रही हैं।