Entertainment

उर्फी जावेद ने अपने ‘दादा’ जावेद अख्तर से की मुलाकात! सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी रहती हैं। कभी उनकी अजीब सी ड्रेस आते ही छा जाती है, तो कभी उर्फी जावेद कुछ ऐसा बोल जाती है, जिसके चलते सोशल मीडिया पर बवाल हो जाता है। अभी हाल ही में उर्फी जावेद की लहंगा पहने कुछ तस्वीरें सामने आई थी, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं। इसके बाद उर्फी जावेद ने अपनी इस्टाग्राम स्टोरी पर एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देखने के बाद सब हैरान हो गए। उर्फी जावेद की शेयर की गई ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही छा गई। तो चलिए जानते है इस तस्वीर में ऐसा क्या खास है। 

उर्फी जावेद ने शेयर की तस्वीर

उर्फी जावेद उन एक्ट्रेसेस में से हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उर्फी जावेद अपनी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। इसी बीच उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर आते ही चर्चा का विषय बन गई है। इस तस्वीर में उर्फी जावेद बॉलीवुड के जाने-माने नाम जावेद अख्तर के साथ दिखाई दी। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। लेकिन इस तस्वीर ज्यादा लोग कैप्शन पढ़कर हैरान नजर आए। उर्फी जावेद ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, फाइनली मैं अपने ‘दादा’ (Grandfather) से मिल लीं। इसके बाद उन्होंने हसंने वाला इमोजी भी लगा रखा था। जिसे देखने के लग रहा है कि उर्फी जावेद ने ये बात मजाक में लिखी है। जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया पर अक्सर लोग उर्फी का नाम जावेद अख्तर से जोड़ते है।

ड्रेस को लेकर चर्चा में रहती हैं उर्फी

उर्फी जावेद अक्सर अपनी ड्रेस के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अभी हाल ही में उर्फी ने अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वो काफी बोल्ड ड्रेस पहने हुए दिखाई दी थी।