Entertainment

उर्फी जावेद ने घास फूस से ढका अपना बदन, एक्ट्रेस पोस्ट की वीडियो कि कैसे तैयार हुई नई ड्रेस

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उर्फी जावेद अपने नए आउटफिट्स की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उर्फी जावेद कई बार ड्रेस बनाते हुए का वीडियो भी शेयर करती हैं. उर्फी जावेद ने एक बार फिर नए तरह के कपड़े डिजाइन कर पहने और लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। उर्फी जावेद ने अपनी नई ड्रेस सिलने का एक वीडियो भी शेयर किया. आइए देखते हैं उर्फी जावेद ने इस बार अपनी ड्रेस के साथ क्या एक्सपेरिमेंट किया।

उर्फी जावेद ने पहनी घांस बनी ड्रेस

इस वीडियो को उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं किउर्फी जावेद की पोशाक कैसे बनाई जाती है। उर्फी जावेद की पोशाक काफी अनोखा है। इस बार वोल्फी जाविद ने स्ट्रॉ ड्रेस पहनी थी। वोल्फ़ी जाविद ने वीडियो में लिखा, “मैं हमेशा से नील रानाथ के साथ काम करना चाहता था। उनका आत्मविश्वास उच्च स्तर पर है।” उन्होंने ज्यादा पैसा खर्च नहीं किया और अपने कपड़े बनाने के लिए गांव में जो उपलब्ध था उसका उपयोग किया। मैं आपको बताना चाहता हूं कि अबुजानी और संदीप खोसला ने उन्हें एलआईएल के माध्यम से खोजा और उन्हें नौकरी की पेशकश की। आज वह देश के सबसे बड़े डिजाइनरों में से एक के लिए काम करते हैं।

उर्फी जावेद के वीडियो पर आये फंस के रिएक्शन

उर्फी जावेद के इस वीडियो पर खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा, ”बस यही देखना बाकी है.” एक यूजर ने लिखा, “मैं उर्फी बकरी को पीछे छोड़ दूंगा।” एक यूजर ने लिखा, “आपको शर्म आनी चाहिए।” एक यूजर ने लिखा, “वह भारत का नाम बर्बाद करती है।” कैसे तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उर्फी जावेद को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. हालांकि उर्फी जावेद के फैंस ने उनके काम को खूब सराहा.