Entertainment

उर्फी जावेद ने टॉपलेस होकर पोज दिया और अपने शरीर को टॉय कार से ढक लिया। लोगों ने कहा, ‘बच्चे रो रहे हैं जल्दी वापस करो’

उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। उर्फी जावेद क्या पहनेंगी, कौन सी ड्रेस पहनेंगी और किस मटेरियल से सिलेंगी इसका अंदाजा कोई नहीं लगा सकता। उर्फी जावेद जब भी कोई नई ड्रेस पहनकर सामने आती हैं तो लोगों का हैरान होना और फिर ट्रोल होना तय है। हालांकि, उर्फी जावेद शर्मिंदा नहीं हैं। उर्फी जावेद ने एक बार फिर टॉपलेस होकर अपने शरीर को अनोखे तरीके से ढक लिया है। उर्फी जावेद ने भी अपना वीडियो शेयर किया. आइए देखते हैं उर्फी जावेद ने इस बार अपनी बॉडी को कैसे कवर किया।

उर्फी जावेद ने फिर से पहनी अजीब ड्रेस

उर्फी जावेद ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना नया वीडियो शेयर किया है. उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपनी ड्रेस के साथ नया एक्सपेरिमेंट किया। इस बार उर्फी जावेद टॉपलेस हैं और उनका धड़ बच्चों की खिलौना कार से ढका हुआ है। उर्फी जावेद अंडरपैंट पहनती हैं और टॉप की जगह उन्होंने कई खिलौना कारें इकट्ठी कर रखी हैं। उर्फी जावेद ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा: “कार दुर्घटना के बाद मेरी कारों के साथ हर कोई सुरक्षित था।”

उर्फी जावेद के वीडियो पर कमेंट

उर्फी जावेद का वीडियो वायरल होने के बाद इस पर जमकर कमेंट किए गए. एक यूजर ने लिखा, “मेरे बच्चे की कार वापस दे दो, वह रो रहा है।” एक यूजर ने लिखा, “पार्किंग से कार लेने के लिए जल्दी करें।” एक यूजर ने लिखा: “क्या आपको यह रोहित शेट्टी से मिला? एक यूजर ने लिखा, ”अब तो छोटे बच्चों की कार भी चोरी हो गई.” काम की बात करें तो उर्फी जावेद ने टीवी इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत 2016 में बड़े भैया की दुल्हनिया से की थी। उन्होंने कई टेलीविजन शो में काम किया है। उर्फी जावेद ने कई रियलिटी शो में भी अभिनय किया है।