National

एक्टर रियो कपाड़िया का 66 साल की उम्र में निधन, कल होगा अंतिम संस्कार

सिनेमा इंडस्ट्री से बुरी खबर आ रही है. दरअसल, मशहूर एक्टर रियो कपाड़िया का 66 साल की उम्र में निधन हो गया है। बता दें कि रियो पिछले साल से कैंसर से पीड़ित हैं। रियो ने कथित तौर पर आज दोपहर 12:30 बजे अंतिम सांस ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस एक्टर का अंतिम संस्कार 24 सितंबर को होगा. रियो कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में नजर आ चुके हैं. वह चक दे ​​इंडिया, डेल चाहता और हैप्पी न्यू ईयर जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। रियू की आखिरी उपस्थिति मेड इन हेवन 2 में थी।

दोस्त ने दी जानकारी

रियो कपाड़िया की मौत की खबर की घोषणा अभिनेता के दोस्त फैसल मलिक ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में की। वहीं ये भी ऐलान किया गया कि एक्टर का अंतिम संस्कार 15 सितंबर यानी शुक्रवार को होगा. परिवार ने रियो कैपाडिया की बाढ़ के संबंध में एक बयान भी जारी किया। इसमें उन्होंने बताया कि एक्टर का अंतिम संस्कार 15 सितंबर को सुबह 11 बजे शिव धाम श्मशान घाट पर किया जाएगा. रियो कपाड़िया (Rio Kapadia) के निधन की खबर से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। कई बड़े और फेमस स्टार्स रियो को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं। बता दें कि रियो की पत्नी का नाम मारिया है और उनके दो बच्चे हैं, अमन और वीर।

आखिरी बार इस वेबसीरीज में नजर आए थे रियो कपाड़िया

अभिनेता रयू कपाड़िया को आखिरी बार वेब सीरीज ‘मेड इन हेवन 2’ में देखा गया था। यह सीरीज 10 अगस्त को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी। धारावाहिक अभिनेता रियो कपाड़िया ने भी शुबिता धूलिपाला, आरजू माथुर, कल्कि केकरन, जिम सरब और मोना सिंह के साथ भूमिका निभाई। इस शो में इस अभिनेता ने “केशव आर्य” की भूमिका निभाई थी। रियो कपाड़िया को इससे पहले ‘सिटी ऑफ ड्रीम्स’ में देखा गया था। यह सीरीज डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी.