Bollywood

एनिमल सॉन्ग हुआ मैं आउट: रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की केमिस्ट्री ने लगाई आग, लोग कर रहे हैं बात – ‘द किंग ऑफ रोमांस’

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल हाल ही में सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था और कई लोगों ने इसका स्वागत किया था. इस बीच रणबीर और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘हियावान’ का पहला गाना ‘हुआ मैं’ रिलीज हो गया है। गाना यूट्यूब पर रिलीज होते ही हर तरफ ट्रेंड कर रहा है. इस विशेष रिपोर्ट में हम एनिमल के गानों पर एक नजर डालते हैं…

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल का पहला गाना ‘हुआ मैं’ रिलीज

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल काफी चर्चा में है। इसी बीच मेकर्स ने फिल्म हुआ माइन का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। रणबीर और रश्मिका ने कई प्रेम कहानियां लिखी हैं। गाने में रणबीर और रश्मिका ने कई बार किस भी किया। फैंस को इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है. रणबीर और रश्मिका ने इंटरनेट पर आग लगा दी। इस गाने पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ”रणबीर रोमांस के किंग हैं” तो दूसरे ने अपने पुराने अंदाज में लिखा, ”रणबीर भाई”.

बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाएगी एनिमल

हम आपको बता दें कि रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल्स सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फिल्म में रणबीर कपूर एक बार फिर एक्शन अवतार में नजर आएंगे. कई लोगों का मानना ​​है कि रणबीर की यह फिल्म युवा शाहरुख खान और सनी देओल की गदर 2 का रिकॉर्ड तोड़ देगी। हम आपको बता दें कि इस फिल्म में बॉबी देओल भी अभिनय करेंगे। यह देखना दिलचस्प होगा कि रणबीर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है।