BigBoss

एल्विश को फटकार लगाना सलमान खान को पड़ गया भारी , एपिसोड के एन्ड होते ही ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे सलमान

बिग बॉस ओटीटी 2 के प्रशंसक इसे पसंद करेंगे। जहां प्रतियोगियों का ड्रामा लोगों का मनोरंजन कर रहा है, वहीं प्रतियोगियों के प्रशंसक शो में अपने प्रियजनों के धोखा देने से निराश हैं। कवल के पिछले सप्ताहांत, मॉडरेटर सलमान खान ने प्रतिभागियों के रवैये के बारे में खुलकर बात की और उन्हें गलत काम के लिए दोषी ठहराया। एल्वेन अनुयायी सरुमन से नाराज हो गए और उससे झूठ बोलना शुरू कर दिया।

एल्विश को सलमान ने लगाई फटकार

वीकेंड वार 7 में सलमान खान ने एल्विशा और धुरवा को उनके व्यवहार के लिए डांटा। दरअसल हुआ यूं कि बाबिका और मनीषा रानी के बीच हुए विवाद को लेकर सलमान खान ने सबसे पहले बाबिका को डांट लगाई. इसके बाद सलमान ने एल्विश की ओर रुख किया और इसकी अश्लील भाषा और शो में क्रूर और अपमानजनक शब्दों के इस्तेमाल पर गुस्सा जताया। सलमान खान ने एल्विश को डांटा और पूछा कि उन्हें अपने प्रशंसकों की सेना पर इतना गर्व क्यों है। क्या वह उनका अनुसरण करने के लिए भुगतान करता है? तब एल्विस ने जवाब दिया कि उनके प्रशंसक उन्हें पैसे नहीं देंगे। इसके बाद सलमान खान ने कहा, ‘अगर वह अपनी कीमत 500 रुपये भी रखेंगे तो देखते हैं आपके कितने फैन होंगे।’ इसके बाद सलमान ने कहा कि असली सेना तो भारतीय सेना है, जो देश के लोगों की रक्षा करती है. सलमान ने यह भी कहा कि उन्हें अपनी मातृभाषा हरियाणवी पर लांछन लगाने की इजाजत नहीं है। एपिसोड खत्म होने से पहले सलमान खान ने एल्विश को वीडियो लिंक के जरिए अपनी मां से बात करने के लिए भी मजबूर किया, जिसके बाद सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर एल्विश टूट गए और शर्मिंदा महसूस करने लगे। एपिसोड खत्म होने से पहले, सलमान खान एल्विश को सलाह देते हैं कि वह अपने प्रशंसकों की उम्मीदों पर खरा उतरें और उन्हें अपने व्यवहार से निराश न करें।

एपिसोड खत्म होते ही सलमान खान ट्विटर पर करने लगे ट्रेंड

इस एपिसोड के बाद सलमान खान ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे थे. सरुमन को अपने योगिन अनुयायियों के क्रोध का सामना करना पड़ता है। सरुमन के शब्दों ने अल्फ के समर्थकों को नाराज कर दिया, जिन्होंने कार्यक्रम को डाउनग्रेड करने का आह्वान किया। एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “मुझे वास्तव में यह पसंद नहीं आया कि सलमान खान अपनी प्रतिभाशाली मां को खेल में लाए और उन्हें हतोत्साहित किया।” इस तरह सलमान को बाबीका के पिता को भी स्टेज पर लाना पड़ा। एक अन्य यूजर ने बिग बॉस को फेक बताया और लिखा, ‘बिग बॉस 2 फेक है…सलमान खान फेक हैं।’