Entertainment

एल्विश यादव ने अर्जुन बिजलानी को कहा ‘औरत’, सोशल मीडिया आपस में भिड़े दोनों के फैंस

एल्विश यादव लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में एल्विश यादव की आसिम रियाज से लड़ाई हो गई. एल्विश ने एक वीडियो साझा किया था जो अप्रत्यक्ष रूप से असीम रियाज़ के खिलाफ निर्देशित था। इस वीडियो में उन्होंने लोगों से आगे आकर बोलने की अपील की. वहीं, अल्फ यादव ने लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता अर्जुन बिजलानी से सगाई कर ली। उन्होंने अर्जुन को औरत तक कह डाला. इसी वजह से दोनों तरफ के फैंस सोशल नेटवर्क पर एक-दूसरे के खिलाफ मोर्चा खोल रहे हैं.

क्या है मामला?

अर्जुन बिजलानी ने एक ट्वीट लिखा जिसमें उन्होंने बिग बॉस विनर पर सीधा निशाना साधा. इस ट्वीट में अर्जुन बिजवाली ने लिखा, ”बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद कुछ लोग और उनके फैन क्लब महिलाओं का सम्मान करना भूल गए। अर्जुन ने यह भी नहीं बताया कि वह इसे किसके लिए लिख रहे हैं। माना जा रहा है कि अर्जुन ने ये ट्वीट एल्फिश यादव के लिए ही किया है. इसी वजह से एल्वेन भी चुप नहीं रहे. इस ट्वीट में एल्विश यादव ने कुछ ऐसा लिखा जिससे विवाद खड़ा हो गया है. इस ट्वीट के जवाब में यूट्यूबर ने लिखा, “अब मुझे पता चला है कि आप एक महिला हैं।” एल्विश यादव का यह ट्वीट जंगल में आग की तरह फैल रहा है.

लोगों ने दी प्रतिक्रिया

अर्जुन बिजलानी और एल्विश यादव के ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहे हैं. क्योंकि फैंस को इस बहस की वजह नहीं पता और हर कोई कयास लगा रहा है. कुछ यूजर्स ने कहा कि अर्जुन बिजलानी सही कह रहे हैं. एक यूजर ने एल्फ यादव का वीडियो शेयर किया है जिसमें यूट्यूबर बिना दिमाग वाली लड़कियों को बुलाकर उन्हें घर का काम करने की सलाह देता नजर आ रहा है. वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने कहा कि वे इस शख्स के समर्थन से हैरान हैं. एक यूजर ने ये भी लिखा कि बिग बॉस विनर्स का लेवल गिर गया है. हालाँकि, कुछ प्रशंसक इलेवन का समर्थन करने आए। लोगों को उनका जवाब बहुत पसंद आया.