Technology

ऐप्पल वॉच सीरीज़ 9 और वॉच अल्ट्रा 2 को बड़े अपग्रेड मिले हैं और अब ये इस रंग में उपलब्ध होंगे

12 सितंबर को Apple का लॉन्च इवेंट बस कुछ ही घंटे दूर है। यह इवेंट कल शाम 10:30 बजे शुरू होगा. एप्पल प्रेमियों के लिए कल की रात बेहद खास होगी. Apple इस इवेंट में अगली iPhone 15 सीरीज का अनावरण करने की तैयारी कर रहा है। बावजूद इसके, कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि Apple Watch सीरीज 9 और Apple Watch Ultra 2 का अनावरण किया जाएगा। ये पिछले साल की ऐप्पल वॉच सीरीज़ 8 और ऐप्पल वॉच अल्ट्रा के अपडेटेड वर्जन हैं। ऐप्पल वॉच सीरीज़ 9 और ऐप्पल वॉच अल्ट्रा 2 के बारे में और जानें।

Apple Watch Series 9 और Watch Ultra 2 में क्या होगा खास

आगामी वॉच सीरीज़ 9 और वॉच अल्ट्रा 2 में कथित तौर पर ऐप्पल के ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर का एक नया संस्करण होगा। इसके अतिरिक्त, इन Apple घड़ियों के गति, सटीकता और प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए विभिन्न सेंसर और अपग्रेड के साथ आने की उम्मीद है। फाइंड माई परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने के लिए iPhone 15 सीरीज में वही नई अल्ट्रा-वाइडबैंड U2 चिप की सुविधा होगी। 9 सीरीज़ के लिए एक नया गुलाबी रंग प्रदर्शित होने वाला है। इसके अलावा, ऐप्पल सीरीज 9 घड़ी के स्टेनलेस स्टील मॉडल के लिए 3डी प्रिंटेड केस का भी परीक्षण कर रहा है।

iPhone 15 कल होगा लॉन्च

iPhone 15 सीरीज़ कल, 12 सितंबर को लॉन्च होने वाली है। कंपनी iPhone 15 सीरीज में चार नए iPhone मॉडल पेश कर सकती है। इन मॉडलों को iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max के साथ इंस्टॉल किया जा सकता है। नई iPhone 15 सीरीज के अलावा, Apple द्वारा Apple Watch सीरीज 9, iOS 17 अपडेट और USB-C केबल का अनावरण करने की उम्मीद है। . Apple संभवतः पिछले साल के गैर-प्रो मॉडल की कीमत बनाए रखेगा।