Bollywood

कंगना रनौत की फिल्म तेजस के ट्रेलर में एक्ट्रेस दमदार एक्शन से अपने दुश्मनों को तबाह करती नजर आईं.

जब से कंगना रनौत की नई फिल्म तेजस की घोषणा हुई है तब से फैंस इंतजार कर रहे हैं। कंगना रनौत की यह फिल्म 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कंगना रनौत ने भारतीय वायु सेना दिवस के मौके पर अपनी फिल्म तेजस का ट्रेलर जारी किया। फिल्म के ट्रेलर में कंगना रनौत का जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है. इसके अलावा फिल्म के ट्रेलर में धमाकेदार लाइनें भी सुनाई दे रही हैं. तेजस में कंगना रनौत एयरफोर्स पायलट तेजस गिल की भूमिका में नजर आएंगी।

कंगना रनौत ने शेयर किया फिल्म ‘तेजस’ का ट्रेलर

कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म टेक्सास का ट्रेलर शेयर किया है। फिल्म में कंगना रनौत एक पायलट की भूमिका निभाती नजर आएंगी और उनकी हरकतें दुश्मन के ठिकानों को तबाह कर देंगी। फिल्म टेक्सास में कंगना रनौत की एक्टिंग को फैंस काफी पसंद करते हैं। फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए कंगना रनौत ने कैप्शन में लिखा, ”अब दुश्मन के खिलाफ हवा से जंग होगी.” ये भारत है, जिसे छेड़ोगे तो छोड़ेगा नहीं.

फिल्म ‘तेजस’ के लिए कंगना रनौत ने ली ट्रेनिंग

कंगना रनौत की तेजस सोरौश मारवा द्वारा लिखित और निर्देशित है। इस फिल्म का निर्माण रोनी स्क्रूवाला ने किया था. कंगना रनौत की तेजस भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म है। फिल्म के लिए कंगना रनौत ने चार महीने तक ट्रेनिंग की। कंगना रनौत भारतीय वायु सेना द्वारा प्रशिक्षण के दौरान इस्तेमाल की जाने वाली तकनीक को समझती हैं। गौरतलब है कि कंगना रनौत की इस फिल्म की रिलीज डेट कई बार बदली जा चुकी है। कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म ‘तेजस’ के अलावा फिल्म ‘इमरजेंसी’ पर भी काम कर रही हैं। कंगना रनौत आखिरी बार चंद्रमुखी 2 में नजर आई थीं, जो फिलहाल सिनेमाघरों में है।