Entertainment

कंगना रनौत को लगा बड़ा झटका, HD में लीक हुई चंद्रमुखी 2!

कंगना रनौत लगभग डेढ़ साल बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं। कंगना रनौत की चंद्रमुखी 2 सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। 28 सितंबर को रिलीज़ हुई कंगना रनौत की चंद्रमुखी 2, बॉक्स ऑफिस पर दो अन्य फिल्मों – फुकरे 3 और वैक्सीन वॉर – से टकराई। इसी बीच कंगना रनौत की फिल्म को एक और झटका लगा है। दरअसल, फिल्म चंद्रमुखी 2 इंटरनेट पर लीक हो गई है। हालाँकि, यह पहली बार नहीं है जब कोई फिल्म रिलीज़ के कुछ समय बाद ही लीक हो गई हो। इससे पहले भी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं।

फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ ऑनलाइन लीक

कंगना रनौत और राघव लॉरेंस की चंद्रमुखी 2 सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी. वहीं, जब चंद्रमुखी 2 सिनेमाघरों में आई तो कंगना रनौत के लिए एक बुरी खबर आई। दरअसल, उनकी फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई थी. कंगना रनौत की फिल्म चंद्रमुखी 2 एक पायरेटेड वेबसाइट पर लीक हो गई है। इस प्रकार, उनका फिल्म संग्रह बदल जाएगा। कंगना रनौत की फिल्म चंद्रमुखी 2 से पहले की फिल्में ऑनलाइन लीक हो गई हैं। अब, फिल्म रिलीज होने के बाद, यह अक्सर पायरेटेड साइटों पर दिखाई देती है।

कंगना रनौत की आने वाली फिल्में

गौरतलब है कि कंगना रनौत की चंद्रमुखी 2 साउथस्टार रजनीकांत की चंद्रमुखी 2 का सीक्वल है, जो 2005 में रिलीज हुई थी। कंगना रनौत के प्रशंसक पी वासु द्वारा निर्देशित उनकी फिल्म चंद्रमुखी 2 को लेकर उत्साहित हैं। फिल्म के सिनेमाघरों में आते ही फैंस का इंतजार खत्म हो जाएगा। कंगना रनौत के फैंस काफी समय से अपने पसंदीदा एक्टर की फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. कंगना रनौत फिल्म धाकड़ में नजर आईं, जो मई 2022 में रिलीज हुई थी। कंगना रनौत की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही थी। इस तरह फैन्स को करीब डेढ़ साल में पहली बार उनकी फिल्म देखने का मौका मिला. वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत आने वाली फिल्म ‘तेजस’ और फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी।