Entertainment

कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री मोदी की तुलना भगवान श्री राम से की, कहा- ‘आप सिर्फ भारत के प्रधानमंत्री नहीं हैं…’

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 73वां जन्मदिन है. लोग उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं और बधाइयां भेजते हैं. सभी ने पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. नरेंद्र मोदी के सम्मान में सोशल मीडिया पर बधाई संदेशों की बाढ़ आ गई है. इसी कड़ी में एक्ट्रेस कंगना रनौत का नाम भी शामिल है. उन्होंने प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई दी और उनकी तुलना भगवान श्री राम से भी की. हमें बताएं कि उन्होंने क्या कहा ?

कंगना रनौत ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर की

प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन के मौके पर कंगना रनौत ने एक्स यानी ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है. अभिनेता ने प्रधानमंत्री की एक तस्वीर साझा की और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दीं। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा: दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता, एक साधारण व्यक्ति को जन्मदिन की शुभकामनाएं, जिन्होंने कड़ी मेहनत और दृढ़ता से महान ऊंचाइयां हासिल कीं और नए भारत के निर्माता बने। आप न केवल भारत के प्रधान मंत्री हैं, बल्कि भगवान राम की तरह आपका नाम भी इस राष्ट्र की चेतना में सदैव स्थापित है। मैं आपके स्वास्थ्य और दीर्घायु के लिए प्रार्थना करता हूं। “

पीएम मोदी ने कंगना को दिया धन्यवाद

इसके अलावा कंगना रनौत की पोस्ट पर पीएम मोदी ने भी अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने जन्मदिन विश करने के लिए एक्ट्रेस का शुक्रिया भी अदा किया है। इसके अलावा कंगना की पोस्ट पर लोगों के मिले-जुले रिएक्शन्स देखने के लिए मिल रहे हैं।