Entertainment

कंगना रनौत ने लाल किले पर किया ‘रावण दहन’, जय श्री राम के नारों से गूंजी दिल्ली.

24 अक्टूबर को देशभर में दशहरा का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया गया. इस दौरान देशभर में रावण के पुतले जलाए गए. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के पास भी रावण दहन की संपत्ति थी. अभिनेत्री कंगना रनौत ने दिल्ली के लाल किला मैदान में रावण, कुंभकरण और मैगनेट के पुतले जलाए। हम आपको बता दें कि ऐसा करने वाली कंगना रनौत पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं और करीब 50 साल के भारतीय इतिहास में ये पहली बार है कि किसी महिला ने रावण का दहन किया है.

कंगना रनौत के साथ ये नेता थे मौजूद

हम आपको बता दें कि कंगना रनौत की ‘रावण दहन’ को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह है. लाल किला परिसर में भारी भीड़ जमा हो गई. इस दौरान रामलीला कमेटी ने लाल किला परिसर में 140 बाउंसर तैनात कर दिए. रावण दहन पर एक्ट्रेस कंगना रनौत के अलावा कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे. मेथी अध्यक्ष अर्जुन कुमार ने राम की ओर से कंगना रनौत और दिल्ली कैबिनेट को पटका और गदा भी भेंट की।

कब रिलीज होगी कंगना रनौत की ‘तेजस’

कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में कंगना रनौत पहली महिला फाइटर पायलट तेजस गिल का किरदार निभा रही हैं। फिल्म को सर्वेश मेवाड़ा ने निर्देशित किया है। रॉनी स्क्रूवाला के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म ‘तेजस’ में एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ ही अंशुल चौहान, वरुण मित्रा, आशीष विद्यार्थी और विशाक नायर लीड रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म 27 अक्टूबर को यानी 2 दिन बाद बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। इस फिल्म के जरिए कंगना रनौत एक बार फिर से दमदार एक्शन करती नजर आएंगी। यही कारण है कि ‘तेजस’ को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।