Entertainment

कंगना रनौत ने शाहरुख खान की Jawan से इंप्रेस होकर बॉलीवुड के बादशाह को सिनेमा का “भगवान” कहा।

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल की है। इस फिल्म को न सिर्फ सेलिब्रिटीज ने बल्कि दर्शकों ने भी काफी पसंद किया है. अब एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म ‘जोन’ की तारीफ की है। कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शाहरुख खान को सिनेमा का भगवान बताते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. इसके अलावा एक्टर ने ‘ज्वांग’ की पूरी टीम को बधाई दी.

कंगना रनौत ने जमकर की ‘जवान’ की तारीफ

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ‘जवान’ का पोस्ट शेयर किया और शाहरुख खान की तारीफ की। अभिनेत्री ने एक लंबा नोट लिखकर कहा, “90 के दशक में एक लवर की भूमिका निभाने से लेकर अपने दर्शकों के साथ फिर से उसी कनेक्शन को स्थापित करने के लिए दर्शकों के लंबे संघर्ष के बाद आखिरकार 60 की उम्र में भारतीय सुपर हीरो के रूप में उभरना असल जिंदगी में भी महानायक होने से कम नहीं है। जब लोगों ने उन्हें नजरअंदाज कर दिया था और उनकी पसंद का मजाक उड़ाया था, लेकिन उनका स्ट्रगल उन साथ के सभी कलाकारों के लिए एक मास्टर क्लास है, जो अपने लंबे करियर का आनंद ले रहे हैं। “

कंगना रनौत ने शाहरुख खान को बताया सिनेमा का भगवान

केवल इतना ही नहीं अपनी पोस्ट में कंगना रनौत ने एक्टर शाहरुख खान को भवान तक की भी उपाधि दे दी। एक्ट्रेस ने कहा, “शाहरुख खान सिनेमा के भगवान हैं। ऐसा भगवान जिसकी सिनेमा को उनके हग्स और डिंपल्स की ही नहीं लेकिन कुछ गंभीर दुनिया को बचाने के लिए भी जरूरत है। आपकी दृढ़ता, कड़ी मेहनत और विनम्रता को नमन किंग खान।” शाहरुख कान की फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में शाहरुख के साथ एक्ट्रेस नयनतारा और विजय सेतुपति भी लीड रोल में हैं। फिल्म में एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है। ‘जवान’ में दीपिका पादुकोण और संजय दत्त कैमियो रोल में नजर आ रहे हैं।