Entertainment

कई गंभीर आरोप लगाने के बाद अब राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी को तलाक देने से किया इनकार

राखी सावंत की शादीशुदा जिंदगी में उथल-पुथल मची हुई है। राखी लगातार आदिल खान दुर्रानी के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं। राखी अपनी लव मैरिज के बाद अब आदिल संग तलाक को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें, राखी सावंत ने अपने पति आदिल दुर्रानी पर घरेलू हिंसा समेत कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इन्हीं आरोपों की वजह से आदिल इस वक्त पुलिस कस्टडी में हैं। आदिल लगातार बेल की मांग कर रहे हैं। वहीं, अब राखी का एक नया वीडियो सामने आया है। इसमें राखी ने आदिल खान को तलाक देने से साफ मना कर दिया है।

आदिल खान को तलाक देने से राखी ने किया साफ इनकार

राखी सावंत का एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह पैपराजी से बात करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में राखी कहती है, ‘मैं तलाक नहीं दूंगी। उन्होंने मुझे इतनी बार धमकी दी है, घर में बाहर, यहां तक की आज कोर्ट में भी उसने मुझे धमकी दी है।’ इसके बाद ही एक्ट्रेस ने मीडिया से उस लड़की से मीडिया को मिलवाया जिसने राखी की मुलाकात आदिल खान से कराई थी। इस लड़की का नाम शैली है। शैली ने आदिल के बारे में कई सारे खुलासे मीडिया के सामने किए।

बिग बॉस में एंट्री लेकर फेमस होना चाहते थे आदिल

 शैली मीडिया से कहती हैं, ‘हां मैंने ही राखी को आदिल से मिलवाया था। इसे मैं अपनी बदकिस्मती कहूं या क्या कहूं कि मुझे इस चीज का जरिया बनना था, राखी को इस हालत में देखने के लिए। इस लड़के की पहले दिन से ही प्लानिंग रही थी कि उसे फेमस होना था। उसको बिग बॉस जाना था, उसको बड़ा नाम कमाना था। उसके कुछ ऑडियो सबूत हैं, जो मैंने राखी को दिए हैं, जिसमें वो बोल रहे हैं कि वो सलमान और शाह रुख खान को रिप्लेस करेगा।’