Bollywood

कपिल शर्मा की फिल्म का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, फैंस ने कहा- ‘100 बार देखेंगे’

कपिल शर्मा अपने शो ‘कॉमेडी विद कपिल’ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। कपिल शर्मा टीवी के साथ-साथ फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके हैं। कपिल शर्मा फिल्म किस किसको प्यार करूं से धमाल मचा चुके है। इसके बाद अब कपिल शर्मा अपनी अगली फिल्म ‘ज्विगाटो’ को लेकर लोगों के बीच आने वाले है। कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है। जिसे जानने के बाद कपिल शर्मा के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। कपिल शर्मा ने फिल्म ‘ज्विगाटो’ के ट्रेलर की रिलीज डेट के बारे में बताया है। 

Zwigato की ट्रेलर रिलीज डेट आई सामने

कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आ गई है। कपिल शर्मा ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर फिल्म ‘ज्विगाटो’ के ट्रेलर की रिलीज डेट के बारे में बताया है। फिल्म ‘ज्विगाटो’ का ट्रेलर अगले महीने यानी 1 मार्च को रिलीज होने वाला है। कपिल शर्मा ने ट्रेलर की रिलीज डेट के साथ फिल्म से जुड़ी एक फोटो भी शेयर की है। साथ ही साथ कैप्शन भी लिखा है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। कपिल शर्मा ने लिखा ‘1 मार्च को ट्रेलर रिलीज होने वाला है।’

लोगों ने पोस्ट पर दिया ऐसा रिएक्शन

एंटरटेनमेंट के जगत के जाने-माने स्टार कपिल शर्मा की ये पोस्ट आते ही ट्विटर पर छा गई। कपिल शर्मा की इस पोस्ट पर लोग दिल खोलकर कमेंट करते हुए दिखाई दिए। कोई उनके लुक की तारीफ करते हुए नजर आ रहा है। तो कोई कपिल शर्मा को फिल्म के लिए शुभकामनाएं देता हुआ दिखाई दे रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ 17 मार्च को रिलीज होने वाली है।