Entertainment

कपिल शर्मा ने एक अनोखे अंदाज में नए कॉमेडी शो की घोषणा की है. यह शो टीवी पर नहीं बल्कि इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित किया जाएगा.

कपिल शर्मा का स्टैंड-अप कॉमेडी शो टेलीविजन की दुनिया पर राज कर रहा है। कपिल शर्मा अपने टॉक शो को अलग-अलग अंदाज में पेश करते हैं जहां कई बॉलीवुड और टीवी सितारे आते हैं और अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स का प्रमोशन करते हैं. कपिल शर्मा का यह शो काफी समय से ऑन एयर नहीं हुआ है, इसलिए दर्शक भी नए सीजन का इंतजार कर रहे हैं. वहीं, कपिल शर्मा ने फैंस का इंतजार खत्म कर दिया। कॉमेडियन ने अपने नए शो की घोषणा की. इस बार शो बेहद अनोखा होगा, जैसा कि कपिल शर्मा ने प्रोमो में इशारा किया है.

कपिल शर्मा ने अनाउंस किया शो

कपिल शर्मा ने अपने नए कॉमेडी शो की घोषणा की है. कॉमेडियन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर नए शो का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें कपिल शर्मा के साथ कल के शो के सितारे भी नजर आ रहे हैं. विज्ञापन में कपिल शर्मा के साथ एक सेक्रेटरी नजर आ रहे हैं जो उनसे घर से पुरानी चीजें लाने के लिए कह रहे हैं. फ्रिज खोलते ही अर्चना गौतम सिंह अंदर मिठाई खाती नजर आती हैं. इसके बाद अगले प्रोमो में किको शारदा बॉक्स से बाहर आती हैं. आगे प्रोमो में कृष्णा अभिषेक को नारंगी हाथ में पकड़े हुए देखते हैं। हालांकि, कपिल शर्मा प्रोमो में कहते हैं कि इस बार कुछ भी पुराना नहीं होगा। इसका मतलब है कि शो में काफी कुछ नया जोड़ा जाएगा.

टीवी नहीं इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगा शो

द कपिल शर्मा शो कई सालों से टेलीविजन पर प्रसारित हो रहा है, लेकिन इस बार कॉमेडी शो का स्थान बदल गया है। इस बार कपिल शर्मा टेलीविजन पर नहीं बल्कि ओटीटी पर नजर आएंगे। यह कॉमेडी शो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है। आपको बता दें कि कपिल शर्मा के शो का प्रोमो फैन्स को काफी पसंद आया. इस सीजन को लेकर लोग काफी उत्साहित हैं. हालांकि, कई प्रशंसकों का मानना ​​है कि ओटीटी पर रिलीज होने के बाद यह शो 18+ दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाया जाएगा। एक यूजर ने लिखा, “अब शो 18+ होगा।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “जब कपिल ने ‘बूढ़े आदमी’ कहा तो हम सुनील ग्रोवर की उम्मीद कर रहे थे क्योंकि वह भी परिवार के सदस्य हैं, है ना?”