Bollywood

करीना कपूर की फिल्म का नया पोस्टर: द बकिंघम मर्डर्स से करीना कपूर का लुक आया सामने, मेकर्स ने जारी किया पहला पोस्टर

करीना कपूर की नई फिल्म इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। इस फिल्म का नाम है “द बकिंघम मर्डर्स”। हंसल मेहता द्वारा निर्देशित और मुख्य भूमिका में करीना कपूर हैं। फिल्म को बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल 2023 में खूब सराहा गया और दर्शकों से इसे स्टैंडिंग ओवेशन मिला। वैश्विक स्तर पर इस फिल्म की जबरदस्त सफलता ने दर्शकों को इस फिल्म के बारे में और जानने की इच्छा पैदा कर दी है. इसे ध्यान में रखते हुए, निर्माताओं ने तुरंत फिल्म का पहला आधिकारिक पोस्टर जारी किया जिसमें मुख्य अभिनेत्री करीना कपूर खान बेहद खास लुक में नजर आईं।

करीना कपूर का फर्स्ट लुक

द बकिंघम मर्डर्स के पहले आधिकारिक पोस्टर ने वास्तव में फिल्म देखने का उत्साह बढ़ा दिया है। इस पोस्टर में करीना कपूर खान दो पुलिसवालों को पकड़े हुए नजर आ रही हैं. ऐसे में एक्ट्रेस को जासूस और मां के किरदार में देखना निश्चित तौर पर बिल्कुल अलग अनुभव होगा, जिसमें करीना वाकई दमदार लग रही हैं. यह फिल्म एक अंतरराष्ट्रीय स्तर की कहानी लेकर आती है जो आकर्षक लगती है.

द बकिंघम मर्डर्स की कास्ट

इसमें करीना कपूर खान, आशीष टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन जैसे बड़े कलाकार हैं। हंसल मेहता द्वारा निर्देशित, असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ द्वारा लिखित, शोभा कपूर, एकता आर कपूर और करीना कपूर खान के साथ बालाजी टेलीफिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स द्वारा निर्मित।