Entertainment

करोड़ों कमाने वाला ये एक्टर एक्टिंग छोड़ बना नाई! खस्ता हालत में सड़क किनारे काट रहा बाल

एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें सुनील एक स्टोर में बाल कटवा रहे हैं। सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे वह एक छोटी सी नाई की दुकान में अपने बाल बनाते हैं। शख्स कुर्सी पर बैठ जाता है, तभी सुनील ग्रोवर कट कर देते हैं. इस वक्त एक्टर ने सफेद टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहना हुआ है. इस वीडियो को जारी कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ”रविवार सबसे अच्छा है.” वीडियो देखने के बाद आप बता सकते हैं कि सुनील कहीं ग्रामीण इलाके में हैं. खैर, चिंता मत करो. एक्टर ने एक्टिंग करना नहीं छोड़ा है.

एक्टर को नया वायरल शौक हुआ है

वह अपने फैंस को हंसाने के लिए इस तरह के वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. अभिनेता ने एक नया वायरल शौक पाल लिया है जो उनके प्रशंसकों को अन्य चीजें दिखाने के लिए प्रेरित कर रहा है। सुनील ग्लोवर न सिर्फ एक अच्छे कॉमेडियन हैं बल्कि एक बेहतरीन अभिनेता भी हैं। सुनील ने कई फिल्मों में काम किया है। यह अभिनेता जल्द ही फिल्म “जुआंग” में अभिनय करेंगे।

एक्टर ने एक नया शौक पाल लिया है

फिल्म की रिलीज से पहले ही एक्टर ने एक नया शौक पाल लिया है। वो कभी नाई बन जाते हैं तो कभी बाजार में लहसुन बेचते नजर आते हैं। सुनील सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी रील्स से फैंस को एंटरटेन भी करते रहते हैं।