Technology

कर्व्ड डिस्प्ले वाला Vivo T2 Pro 5G भारत में 22 सितंबर को लॉन्च होगा

Vivos T2 Pro 5G अगले हफ्ते भारत में लॉन्च होगा। यह लगभग Vivo T2 5G और T2x 5G के समान हो सकता है जो इस साल अप्रैल में लॉन्च हुए थे। कंपनी ने कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिससे पता चलता है कि इसमें कर्व्ड डिस्प्ले है। इसे सुनहरे रंग से सजाया गया है.

Vivo t2 pro 5g availability

यह स्मार्टफोन 22 सितंबर को लॉन्च होगा। कंपनी की ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के जरिए संचालित होती है। कंपनी ने प्रेस को निमंत्रण के हिस्से के रूप में इस जानकारी की घोषणा की। Flipkart पर Vivo T2 Pro 5G के लिए एक समर्पित वेबसाइट भी बनाई गई है। आप एक घुमावदार डिस्प्ले और बीच में बिल्ट-इन सेल्फी कैमरे के लिए एक कटआउट देखेंगे। कैमरे में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) सपोर्ट के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप है। डिज़ाइन लगभग iQoo Z7 Pro 5G जैसा ही है। कंपनी ने कीमत का खुलासा नहीं किया. इस स्मार्टफोन की कीमत 24,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है।

Vivo t2 pro 5g specification

इसमें प्रोसेसर के तौर पर  MediaTek Dimensity 7200 SoC दिया जा सकता है। Vivo T2 Pro 5G कंपनी के मौजूदा T2 5G और Vivo T2x 5G का अपग्रेड होने की संभावना है। हाल ही में कंपनी ने Vivo V29e को लॉन्च किया था। यह स्मार्टफोन ग्लास बैक रियर के साथ हाथ में आसानी से ग्रिप बनाने वाले डिजाइन के साथ है। यह इस सेगमेंट में सबसे स्लिम फोन बताया जा रहा है। इसमें 120 Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 3D कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल आई AF सेल्फी कैमरा और 64 मेगापिक्सल OIS नाइट पोर्ट्रेट कैमरा दिया गया है।