Bollywood

कार्तिक आर्यन ने बॉर्डर 2 का ऑफर ठुकराया, सामने आई अहम वजह!

बताया जा रहा है कि कार्तिक आर्यन ने बॉर्डर 2 का ऑफर ठुकरा दिया है। आपको बता दें कि सनी देओल की गदर 2 की धमाकेदार परफॉर्मेंस के बाद हर कोई बॉर्डर 2 की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। फिल्म में मेकर्स कई कलाकारों को कास्ट करेंगे। और बताया जा रहा है कि कार्तिक आर्यन को मल्टीकास्ट में काम करने का आइडिया पसंद नहीं आ रहा है. आइए नजर डालते हैं पूरी खबर पर.

मेकर्स ने किया था कार्तिक से संपर्क

सूत्रों के मुताबिक, निर्माताओं ने हाल ही में ऑल स्टार की पूरी तरह से संशोधित कास्ट का हिस्सा बनने के लिए कार्तिक आर्यन से संपर्क किया है। स्क्रिप्ट कार्तिक के साथ साझा की गई थी और उन्हें स्प्रॉलिंग वॉर की अगली कड़ी में मुख्य भूमिकाओं में से एक के लिए माना गया था। हालाँकि, यह पता चला है कि कार्तिक स्क्रिप्ट को लेकर बहुत उत्सुक नहीं हैं। कार्तिक को मल्टीस्टारर में अभिनय करने में कोई दिलचस्पी नहीं थी और उन्होंने इस प्रस्ताव को अस्वीकार करने का फैसला किया।

जप दत्ता ने डायरेक्ट की थी मूवी

जेपी दत्ता ने 1997 की हिट फिल्म बॉर्डर का निर्देशन किया, जिसमें सनी देओल, सुनील शेट्टी, अक्षय खन्ना और जैकी श्रॉफ ने अभिनय किया था। दत्ता का प्रोडक्शन हाउस फ्रंटियर 2 के सीक्वल के लिए युवा प्रतिभाओं को भी जोड़ना चाहता है और इसलिए धीरे-धीरे बॉलीवुड के युवाओं तक पहुंच रहा है। कार्तिक आर्यन ने इस प्रोजेक्ट को छोड़ दिया, अब यह पता नहीं है कि निर्माता फिल्म में और किन युवा सितारों को शामिल करने की कोशिश करेंगे।