Entertainment

कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने शेयर की दिवाली फोटो, कपल ने दिए रोमांटिक पोज

कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इस बीच, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की शादी के बाद उनकी पहली शादी की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई है। इस फोटो में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​बेहद प्यारे लग रहे थे. कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के फैंस इस फोटो को खूब शेयर कर रहे हैं. तो आइए जानते हैं कि इस वायरल फोटो में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​किस लुक में नजर आ रहे हैं।

सिद्धार्थ-कियारा ने दिए रोमांटिक पोज

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने शादी के बाद पहली दिवाली मनाई। इस मौके पर कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक साथ तस्वीर शेयर की है. कियारा आडवाणी ने एक-दूसरे के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​द्वारा शेयर की गई फोटो में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​पारंपरिक परिधान में नजर आ रहे हैं। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के आसपास हमें काफी रोशनी नजर आती है। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल हो गईं।

कब हुई थी कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की दिवाली तस्वीरों पर फैन्स जमकर कमेंट करते नजर आए। आपको बता दें कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की शादी के बाद यह पहली दिवाली है। लंबा वक्त साथ बिताने के बाद कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने इसी साल 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ में सात फेरे लिए। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.