Bollywood

‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग हुई पूरी, सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

सलमान खान और पूजा हेगड़े की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म में सलमान खान का लुक बाकी फिल्मों से बिल्कुल अलग नजर आ रहा है। सलमान खान ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ ही देर पहले फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के सेट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। फिल्म सेट की यह तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। सलमान खान लुक देखकर फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म से जुड़ी अपनी फोटो को शेयर करके कैप्शन में लिखा ‘Shoot wrapped! KisikaBhaiKisikiJaan arrives Eid2023’। सलमान खान के इस पोस्ट से साफ जाहिर है कि फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। यह फिल्म 2023 को ईद पर रिलीज होगी। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म में सलमान का लुक

लंबे बालों में सलमान काफी हैंडसम लग रहे थे। लाल और सफेद रंग के मोटिफ्स वाली ब्लैक लेदर जैकेट पहने हैंडसम ड्यूड लग रहे हैं सलमान खान। यह फोटो सलमान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के सेट की फोटो है। इस फोटो में उन्होंने ब्लैक शेड्स पहन रखे हैं। फैंस इस फिल्म में सलमान खान को फिर से एक बार बड़े बाल के लुक में देखने के लिए बेकरार हो रहे हैं।

सलमान खान ने लुक किया शेयर

फैंस सलमान के इस लुक को बेहद पसंद कर रहें हैं। फैंस लगातार सलमान की इन तस्वीरों पर कमेंट पोस्ट कर रहें हैं। एक फैन ने सलमान खान के लुक के लिए खूब सारे हार्ट इमोजी बनाए हैं तो किसी फैन ने उनके लिए हॉट फायर इमोजी भेजा है। सलमान के लुक को देखकर फैंस कह रहें है फायर है यह लुक।

शहनाज़ गिल करेंगी डेब्यू

किसी का भाई किसी की जान की बात करें तो फरहाद सामजी ने इस फिल्म का निर्देशन किया है तो वहीं सलमान खान इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। फिल्म में वेंकटेश, पूजा हेगड़े, पलक तिवारी, जगपति बाबू और टीवी स्टार शहनाज गिल भी नजर आएंगी। इस फिल्म से शहनाज गिल बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं।