Entertainment

किस वजह से पुलिस ने उर्फी जावेद को गिरफ्तार किया? वीडियो हुआ वायरल

उर्फी जावेद किसी न किसी वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद की बोल्ड ड्रेस और बोल्ड अंदाज चर्चा का विषय बना हुआ है। अब उर्फी जावेद को लेकर बड़ी खबर आ रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्फी जावेद को दरअसल मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उर्फी जावेद को पुलिस द्वारा पकड़े जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो को मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उर्फी जावेद का वीडियो जैसे ही वायरल हुआ लोग हैरान रह गए और इस पर कमेंट करने लगे. आइए जानते हैं उर्फी जावेद को गिरफ्तार करते वक्त मुंबई पुलिस ने क्या कहा।

उर्फी जावेद का वीडियो हो रहा है वायरल

अपने अतरंगी कपड़ों के लिए मशहूर उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अब उर्फी जावेद का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्हें मुंबई की महिला पुलिस अधिकारी ले जाती दिख रही हैं। वीडियो में उर्फी जावेद को बैकलेस टॉप और डेनिम ट्राउजर पहने देखा जा सकता है. तभी एक महिला पुलिस अधिकारी आती है और उर्फी जावेद को पुलिस स्टेशन चलने के लिए कहती है और कारण पूछती है। महिला पुलिसकर्मी कहती हैं, “सुबह-सुबह इतने छोटे कपड़े कौन पहनता है?” उर्फी जावेद पूछती हैं कि ये किसका आदेश है? पुलिसकर्मी उसे थाने जाकर जो भी कहना है कहने को कहती है, उसका हाथ पकड़ती है, पुलिस की गाड़ी में डालती है और भगा देती है। हालांकि उर्फी जावेद के वीडियो के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. उर्फी जावेद का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया.

उर्फी जावेद के वीडियो पर कमेंट

उर्फी जावेद के वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “यह एक मजाक जैसा लग रहा है।” एक यूजर ने लिखा, ‘भाई ये तो हमें मजाक लग रहा है.’ एक यूजर ने लिखा, “पुलिस नकली लग रही है।” एक यूजर ने लिखा, “अब पुलिस भी भूमिकाएं भरने लगी है।” ऐसे में ज्यादातर लोगों का कहना है कि ये उर्फी जावेद का मजाक है. गौरतलब है कि उर्फी जावेद अपनी शानदार ड्रेस के कारण लोगों के आकर्षण का विषय बनी रहती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्फी जावेद के खिलाफ उनके फैशन सेंस के कारण पिछले महीने सितंबर में बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई थी। इसके बाद उर्फी जावेद को बांद्रा पुलिस स्टेशन में देखा गया।