Bollywood

कैटरीना विजय के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर: मैरी क्रिसमस जल्दी रिलीज होगी।

कैटरीना कैफ अभिनीत और दक्षिणी अभिनेता विजय सेतुपति द्वारा निर्मित मेरी क्रिसमस के निर्देशक श्रीराम राघवन हैं। इस फिल्म की घोषणा के बाद से ही लोग इसके लिए उत्साहित हैं। कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति के पहले सहयोग ‘मेरी क्रिसमस’ के बारे में नवीनतम जानकारी प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर है। दरअसल, फिल्म “मेरी क्रिसमस” की नई रिलीज डेट तय कर दी गई है और यह एक हफ्ते पहले सिनेमाघरों में आ जाएगी। इस साल उनकी प्रिय अभिनेत्री कैटरीना कैफ की एक भी फिल्म रिलीज नहीं होने के कारण, प्रशंसक उन्हें फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक हैं।

‘मेरी क्रिसमस’ 8 दिसंबर को होगी रिलीज

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म मैरी क्रिसमस की नई रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। अब यह फिल्म 15 दिसंबर की बजाय 8 दिसंबर को रिलीज होगी. इसलिए, निर्माताओं ने फिल्म को तय समय से एक सप्ताह पहले रिलीज करने का फैसला किया। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की मैरी क्रिसमस की नई रिलीज डेट की घोषणा की। आपको बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की फिल्म योद्धा 15 दिसंबर को रिलीज हो रही है. इस तरह बॉक्स ऑफिस पर मैरी क्रिसमस और योद्धा की टक्कर होगी।

‘टाइगर 3’ में सलमान खान संग नजर आएंगी कटरीना कैफ

कैटरीना कैफ की प्रोफेशनल एक्टिविटी की बात करें तो वह फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ के अलावा सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगी। कैटरीना कैफ को आखिरी बार फोन भूत में ईशान कठार और सिद्धांत चतुवेर्दी के साथ देखा गया था।