Entertainment

कैनेडियन गायक शुभनीत सिंह के इंस्टाग्राम पोस्ट पर विवाद खड़ा हो गया और विराट कोहली ने भी उन्हें अनफॉलो कर दिया।

शुभनीत सिंह उर्फ ​​शुभ (पंजाबी सिंगर शुभ) नाम एक बार फिर चर्चा का विषय बन गया है। शुभ जल्द ही मुंबई में एक कॉन्सर्ट देना चाहते थे। उनका शो इसी महीने के आखिरी में होने वाला था, लेकिन शो शुरू होने से पहले ही विवाद खड़ा हो गया. शुभ को भारत में कड़े विरोध का सामना करना पड़ा। “चीक्स” और “एलिवेटेड” जैसे गानों से प्रसिद्धि पाने वाले गायक को अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट पर आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। जो उन्होंने कुछ समय पहले किया था. एक आगामी संगीत कार्यक्रम को लेकर निम्नलिखित विवाद के कारण, प्रायोजकों ने कार्यक्रम से हाथ खींच लिया। खबर ये भी है कि विराट कोहली ने उन्हें सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है.

इसलिए हो रहा है विरोध

कनाडा स्थित पंजाबी गायक शुब को अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट पर भारत से आलोचना का सामना करना पड़ा। इस सोशल पोस्ट में गायक ने बताया कि उन्होंने भारत के नक्शे से पंजाब और जम्मू-कश्मीर राज्यों को हटा दिया है। इसके अलावा, भारतीय जनता पार्टी (बीजेवाईएम) ने सिंह पर खालिस्तान की मांगों का समर्थन करने का आरोप लगाया। गायक के विवादास्पद पोस्ट के बाद, BJYM ने कथित तौर पर शो के पोस्टर को फाड़ दिया और यह भी घोषणा की कि वे गायक को मुंबई में गाने की अनुमति नहीं देंगे। इस विरोध के बाद अब ये शो विवादों में है. भारत में कार्यक्रम के प्रायोजक बोट ने कथित तौर पर इस आयोजन से हाथ खींच लिया है। वैसे, बता दूं कि शुब को 23 से 25 तारीख तक मुंबई में परफॉर्म करना था। वहीं खबरें ये भी आईं कि इस विवाद के बाद विराट कोहली ने भी सिंगर को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है.

कहां-कहां होने है शो

सिंगर शुभ के मुंबई के अलावा इंडिया के कई और राज्य में भी शोज होने हैं। कॉर्डीलिया क्रूज द्वारा आयोजित इस इवेंट के लिए शुभ मुंबई के साथ-साथ बेंगलुरु, दिल्ली और हैदराबाद में भी शो करने वाले थे। अब देखना होगा इस विवाद के बाद पंजाबी सिंगर शुभ के इंडिया में होने वाले ये शोज हो पाएंगे या नहीं।