Entertainment

कौन है भूमि पेडनेकर का ब्वॉयफ्रेंड? सिड-कियारा के रिसेप्शन से दोनों का कार में Lip Lock करते वीडियो हुआ वायरल

भूमि पेडनेकर हमेशा से ही अलग तरह के रोल को पर्दे पर निभाने के लिए जानी जाती हैं। भूमि ने अब तक के फिल्मी करियर में कई फिल्में की हैं। वहीं, इन दिनों वो प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इसी बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी  (Sidharth Malhotra and Kiara Advani) के मुंबई में वेडिंग रिसेप्शन के दौरान का भूमि का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भूमि एक शख्स को कार में किस करती नजर आ रही हैं।

सिड-कियारा के रिसेप्शन से Lip Lock वीडियो हुआ वायरल

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने हाल ही में मुंबई में अपना वेडिंग रिसेप्शन दिया था। रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के तमाम स्टार्स पहुंचे थे। इसी पार्टी में भूमि पेडनेकर ने अपने लुक से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा, लेकिन उनके लुक से ज्यादा उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर हर किसी को हैरान कर रहा है। रिसेप्शन से वापसी करते वक्त कार में किस करते हुए भूमि का एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। एक शख्स उन्हें कार तक छोड़ने आता है और जैसे ही भूमि बेठती हैं वो शख्स अंदर जाकर उन्हें गुड बाय किस करता है। दोनों का ये किस वाला पल कैमरे में दोनों कैद हो जाता है। इसके बाद से ही हर कोई उस शख्स के बारे में जानना चाहता है कि आखिर कौन है वो?

कौन है भूमि को किस करने वाला शख्स

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, भूमि पेडनेकर के रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड का नाम यश कटारिया (Yash Kataria) है। रिपोर्ट की मानें तो दोनों एक-दूसरे के साथ काफी सीरियस रिलेशनशिप में हैं। यश, 28 साल के बिजनेसमैन हैं और भारत के ही रहने वाले हैं। भूमि सोशल मीडिया पर यश को फॉलो करती हैं, हालांकि उनका अकाउंट प्राइवेट है। वहीं, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के साथ भी यश की दोस्ती है।