Entertainment

क्या आसिम रियाज ने Elvish Yadav को दी गाली? गुस्साए यूट्यूबर ने कहा, ‘हमारे आगे बोलकर दिखाओ’

बिग बॉस ओटीटी 2 खत्म हो चुका है लेकिन शो के प्रतियोगी लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस सीजन के विनर एल्विश यादव रहे, जिन्होंने बिग बॉस के बाद भी फैन्स का ध्यान अपनी ओर खींचकर खूब सुर्खियां बटोरीं. एल्विश यादव अपने बिंदास और मुंहफट अंदाज के लिए जाने जाते हैं. वह शो में सभी को जवाब देते भी नजर आए. अब एल्विश यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बिग बॉस के एक प्रतियोगी का बैंड बजा रहे हैं। आरोप है कि एल्विश यादव ने यह वीडियो बिग बॉस 13 के रनरअप आसिम रियाज के लिए बनाया था. आइए हम आपको बताते हैं इसकी वजह.

वीडियो में क्या बोल रहे हैं एल्विश यादव

एल्विश यादव ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में उन्हें बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स पर गुस्सा करते हुए देखा जा सकता है. कहा जा रहा है कि अल्फ ने ये वीडियो आसिम रियाज के लिए बनाया है. अल्फ यादव इस वीडियो में कहते हैं: “भाईचारे का समय खत्म हो गया है।” अब मेरा भाई सुर्खियों में है. मेरे भाई ने अपनी मध्यमा उंगली उठाई। हम विवाद से बचते हैं. कृपया हमें दिखाएँ. इसे हमारी आँखों के सामने करो और हम देखेंगे। जब आप अपनी उंगली उठाते हैं तो वह वापस आ जाती है। हम बेकार की बातें नहीं करते और किसी की निंदा नहीं करते। अगर इतना ही होता तो मैं तुम्हें बाद में संदेश भेजता। अगर वह इतना ईर्ष्यालु है, तो मुझे नहीं लगता कि उसके पास इतनी बुद्धिमत्ता है। तो कृपया मुझे अकेला छोड़ दो, कोई समस्या नहीं’

आसिम रियाज ने क्या कहा था?

बिग बॉस ओटीटी 2 के ग्रैंड फिनाले से पहले आसिम रियाज का एक वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो में वह सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते नजर आ रहे हैं. उस वक्त आसिम रियाज ने कॉन्सर्ट के स्टेज पर खड़े होकर कहा था कि सारे रिकॉर्ड तोड़ दो, लाइव जाओ और नंबर गिन लो. ये बात उन्हें समझाना नामुमकिन होगा. इस वीडियो में आसिम रियाज ने ये भी कहा कि उनकी और सिद्धार्थ की जगह कोई नहीं ले सकता. आसिम की इस बात ने लोगों का ध्यान खींचा. आरोप था कि उन्होंने ये बात सिर्फ एल्विश और अभिषेक मल्हान के लिए कही थी.