Entertainment

क्या करण जौहर की फिल्म में होंगी आलिया भट्ट-करीना कपूर? रानी ने अपनी भाभी के साथ फोटो पोस्ट कर खास डिमांड पैदा कर दी है.

आलिया भट्ट सोशल मीडिया के जरिए हमेशा अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आलिया भट्ट को अपनी भाभी करीना कपूर के साथ क्वालिटी टाइम बिताते देखा जा सकता है। इन तस्वीरों में आर्या और करीना बेहद प्यारी लग रही हैं। इन तस्वीरों में आर्या भट्ट ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई है और वह बेहद प्यारी लग रही हैं. वहीं करीना कपूर सफेद ड्रेस में अप्सरा जैसी लग रही थीं। आर्य भट्ट ने करीना के साथ तीन तस्वीरें शेयर कीं।

आलिया और करीना ने दिए पोज़

आलिया भट्ट की पहली तस्वीर में वह खुद को शीशे में देख रही हैं और करीना कपूर कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। दूसरी तस्वीर में ये बहू अलग-अलग शीशों में एक साथ पोज दे रही हैं. तीसरी फोटो में जहां करीना कपूर अपना मशहूर पाउट बनाती हैं तो वहीं आलिया अपनी प्यारी सी मुस्कान से फैन्स का दिल जीत लेती हैं. इन तीनों तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा, “क्या यह बेहतर हो सकता है? पी.एस. क्या कोई हमें एक ही फिल्म में एक साथ फिल्मा सकता है, भले ही हम अपना ज्यादातर समय सेट पर बहस करते हुए बिताते हैं?

आलिया और करीना के पोस्ट पर आये कमैंट्स

करीना कपूर और आलिया भट्ट की इन तस्वीरों पर लोग खूब कमेंट और फीडबैक देते हैं। इन तस्वीरों के बारे में मैदान पोप की भूमिका निभाने वाले अर्जुन कपूर ने कहा, और सिनेमा के निर्देशक करण जौहर ने आलिया की टिप्पणी का जवाब दिया और कहा: “हमें इन अभिनेताओं के साथ एक फिल्म बनानी चाहिए।” आर्या और करीना की इन तस्वीरों पर फैन्स ने ‘शनाया जब पू थ्री माइल्स’ जैसे कमेंट किए। काम के मामले में, आलिया भट्ट की रॉकी जगद रानी की प्रेम कहानी हाल ही में रिलीज़ हुई थी, जबकि करीना कपूर अपनी नई फिल्म खेदमे की शूटिंग कर रही थीं। फिल्म में करीना के साथ तब्बू और कृति सेनन अभिनय करेंगी।