Bollywood

क्या करण जौहर ने जावन का ट्रेलर आने से पहले देखा ? फिल्ममेकर की पोस्ट देख Shah Rukh Khan के फैंस हुए एक्साइटेड

शाहरुख खान ने 2023 की शुरुआत में फिल्म ‘पठान’ से काफी हलचल मचाई थी। फिल्म पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए। शाहरुख खान की फिल्मों ने भारत में 500 करोड़ और दुनिया भर में 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। अब फैंस को शाहरुख खान की नई फिल्म ‘जवान’ का इंतजार है। 7 सितंबर को फिल्म का ट्रेलर और गाना रिलीज होने के बाद से ही प्रशंसक इस फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच सिनेमा डायरेक्टर करण जौहर के सोशल मीडिया पोस्ट ने फैन्स का उत्साह दोगुना कर दिया। करण जौहर की पोस्ट के बारे में और जानें और आपको उन्हें शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ से जोड़कर क्यों देखना चाहिए।

करण जौहर के पोस्ट ने बढ़ाया एक्साइटमेंट

करण जौहर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर किया है. इसके बाद से ही शाहरुख खान के फैंस फिल्म जावां को लेकर जोर-शोर से चर्चा कर रहे हैं. दरअसल, करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के इतिहास के बारे में लिखा: “मैंने अभी सदी का सबसे महान ट्रेलर देखा। यदि आप जानते हैं, तो आप जानते हैं।” करण जौहर के इस पोस्ट के बाद, शाहरुख खान के प्रशंसक अनुमान लगा रहे हैं कि उन्होंने जवां का ट्रेलर देखा है और यह जल्द ही रिलीज हो सकता है। हालांकि, न तो निर्माताओं और न ही शाहरुख खान ने इसके बारे में कोई जानकारी जारी की है। जावन के लिए ट्रेलर.

शाहरुख खान की पहली पैन इंडिया फिल्म

एटली कुमार द्वारा निर्देशित, ‘जवान’ 7 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहरुख खान और एटली कुमार पहली बार एक साथ अभिनय करेंगे। जवान में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा, योगी बाबू, रेड्डी डोगरा और सुनील ग्लोवर भी अभिनय करेंगे। वहीं इस फिल्म में दीपिका पादुकोण अहम भूमिका निभाएंगी. यह शाहरुख खान की पहली अखिल भारतीय फिल्म है।