Entertainment

क्या ये रिश्ता क्या कहलाता है में लीप के बाद ये खूबसूरत अक्षरा की बेटी बनेगी? वायरल प्रमोशनल वीडियो ने प्रशंसकों को भ्रमित कर दिया है

मेकर्स जल्द ही ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी को आगे बढ़ाने की योजना बना रहे हैं। सीरीज में एक लंबा जेनरेशनल लीप आएगा और अक्षरा और अभिमन्यु की कहानी खत्म हो जाएगी. क्या दोनों शादी करेंगे या नहीं? मेकर्स काफी समय से इस पर रोक लगाए हुए थे, लेकिन छलांग के बाद यह साफ हो गया है कि कहानी अक्षरा के बच्चों पर केंद्रित होगी। कई मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि पोस्ट-जंप के बाद सीरीज की कहानी अक्षरा की बेटी नायरा (अक्षरा की मां का नाम) पर केंद्रित होगी, जो पूरे परिवार की जान बन जाएगी। यह अक्षरा और अभिनव की बेटी होगी. अब कथित तौर पर ये रिश्ता क्या कहलाता है का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है का प्रोमो वायरल

सोशल मीडिया पर ये रिश्ता क्या कहलाता है को लेकर कई अपडेट्स आते रहते हैं. अब तक कई एक्टर्स के नाम सामने आ चुके हैं और दावा किया जा रहा है कि मेकर्स ने सीरीज की नई कहानी बनाने के लिए इन एक्टर्स से संपर्क किया है. इस बीच, वीडियो ऑनलाइन लोकप्रियता हासिल कर रहा है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में ये रिश्ता क्या कहलाता है का टाइटल सॉन्ग बज रहा है और स्क्रीन पर नायरा नाम की एक्ट्रेस नजर आ रही हैं. इस वीडियो के बैकग्राउंड में अक्षरा की बेटी नायरा की आवाज भी सुनाई दे रही है. साथ ही अक्षरा और अभिमन्यु की फोटो भी है. ये वीडियो बेहद खूबसूरत है. हालाँकि, यह एक फैन प्रोमो है इसलिए कुछ फैन्स थोड़े निराश हैं। कुछ प्रशंसक सोच रहे हैं कि क्या यह असली प्रोमो है?

कब आएगा लीप

ये रिश्ता क्या कहलाता है के निर्माताओं ने अभी तक म्यूटेशन के बारे में कोई विवरण नहीं दिया है। सोशल मीडिया पर सीरीज का एक प्रोमो जारी किया गया था जिसमें अभिमन्यु की भयानक कार दुर्घटना को दिखाया गया था। इस सीन से यह साफ है कि हर्षद चोपड़ा का किरदार सीरीज में नजर आएगा। हर्षद चोपड़ा 30 अक्टूबर को अपना आखिरी शूट करने वाले हैं। हालांकि प्रणाली राठौड़ के बारे में अभी तक ऐसी कोई खबर नहीं है। दावा है कि इस शो में उनका रोल थोड़ा बड़ा होगा.