BigBoss

क्या रिया चक्रवर्ती बिग बॉस 17 में एंट्री कर सकती हैं और डूबते जहाज को बचा सकती हैं? सुशांत सिंह के नाम पर खेलेंगी खेल!

बिग बॉस 17 जल्द ही टीवी पर आएगा. इस शो का प्रोमो हाल ही में रिलीज हुआ था जिसे देखकर हर कोई उत्साहित है। मेकर्स अब कई टीवी स्टार्स को ‘बिग बॉस’ की शूटिंग में हिस्सा लेने के लिए अप्रोच कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे समेत कई सितारे नजर आएंगे. इस बीच सलमान खान के शो पर एक अपडेट जारी किया गया है जिसमें कहा गया है कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रेमिका शो का हिस्सा हो सकती हैं।

‘बिग बॉस 17’ में नजर आएंगी रिया चक्रवर्ती

सोशल मीडिया पर खबरें हैं कि बिग बॉस 17 के मेकर्स ने रिया चक्रवर्ती से संपर्क किया है। रिया चक्रवर्ती और शो के मेकर्स के बीच बातचीत चल रही है. रिया चक्रवर्ती बिग बॉस 17 में दिखाई देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हालांकि, निर्माता की ओर से अभी भी कोई आधिकारिक अपडेट नहीं आया है। अगर अंकित लोखंडे और रिया चक्रवर्ती बिग बॉस 17 में हिस्सा लेते हैं तो उनके बीच बड़ा विवाद हो सकता है। आपको बता दें कि सभी फैंस बिग बॉस 17 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

रिया चक्रवर्ती का विवादों से है गहरा नाता

रिया चक्रवर्ती ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। लेकिन उनकी कोई भी फिल्म इतनी कमाई नहीं कर पाई. ऐसे में कुछ ने उन्हें असफल एक्ट्रेस बताया. सुशांत सिंह केस में रिया भी फंसी थीं. उन पर सुशांत को ड्रग्स देने का आरोप लगा था. लोगों की मानें तो रिया बिग बॉस में शामिल होकर अपनी छवि सुधार सकती हैं और अपने करियर को भी पुनर्जीवित कर सकती हैं। रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों के साथ संपर्क में रहने के लिए जानी जाती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं।